इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Crime News Indore । दुष्कर्म व गैर इरादतन हत्या के आरोप में फरार राजेंद्र उर्फ राज बर्मन को बाणगंगा थाना पुलिस ने चतुराई से पकड़ लिया। आरोपित की एक युवती से दोस्ती करवाई और मिलने के बहाने बुलाया। जैसे ही वह जबलपुर पहुंचा टीम ने गिरफ्तार कर लिया। उसकी गिरफ्तारी पर 10 हजार रुपये का इनाम घोषित था।

टीआइ राजेंद्र सोनी के मुताबिक, आरोपित का नाम राजेंद्र उर्फ राजेंद्र पुत्र अनिल बर्मन निवासी सलोड़ी ढीमरखेड़ा कटनी है। छह महीने पूर्व आरोपित ने बाणगंगा थाना क्षेत्र की एक नाबालिग से प्रेम विवाह कर लिया था। गर्भवती होने पर किशोरी ने आत्महत्या कर ली और आरोपित फरार हो गया। स्वजन ने बताया वह राज को नहीं जानते थे। उनके पास सिर्फ एक फोटो और मोबाइल नंबर है। पुलिस ने लोकेशन निकाली तो आंध्रप्रदेश की मिली।

एसआइ राहुल काले ने एक युवती से राज की वाट्सएप पर बात करवाई और दोनों चेटिंग करने लगे। राज युवती के जाल में फंस गया लेकिन इंदौर आने से इन्कार कर दिया। दो दिन पूर्व उसने जबलपुर आने का बोला और युवती पुलिस लेकर पहुंच गई। टीआइ के मुताबिक, राज ने जिस किशोरी से शादी की वह गर्भवती थी। अब आरोपित का डीएनए टेस्ट करवाया जाएगा।

मकान का झांसा देकर चार लाख रुपये ठगे

संजीवनी नगर रिंग रोड निवासी नरेश पुत्र सुखराम दामने की शिकायत पर लसूड़िया थाना पुलिस ने जयंती प्रसाद पुत्र बाबूलाल नागर निवासी सूर्या पैलेस लाहिया कालोनी कबीटखेड़ी और उसकी पत्नी सुमन नागर के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। फरियादी के मुताबिक, उन्होंने दो साल पूर्व ब्रिटिश पार्क ढाबली स्थित ईडब्ल्यूएस के मकान का सौदा किया था। आरोपित दंपती ने तीन लाख 97 हजार रुपये ले लिए और मकान भी नहीं दिया। तत्कालीन एसआइ ओंकारसिंह भदौरिया ने जांच की थी। मामले में शुक्रवार को केस दर्ज कर लिया।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local