इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Crime File Indore। दो दिन पहले मूसाखेड़ी नाले में मिली युवती की अधकटी लाश का ऊपरी हिस्सा नहीं मिला है। आधा शव कहां से आया परदेशीपुरा थाना पुलिस इसकी तलाश में जुटी हुई है। हालांकि अब तक इस मामले में कोई सुराग पुलिस को नहीं मिला है। मामले में आस-पास के लोगों को भी सूचना दे दी है, साथ ही यह भी कहा कि उनकी जानकारी में यदि तीन से छह महीने में गायब हुई युवतियों के बारे में जानकारी है तो वे आकर पुलिस को सूचित करें। साथ ही परदेशीपुरा थाने में भी ऐसी कोई गुमशुदगी दर्ज नहीं हुई जो अब तक मिली न हो।

परदेशीपुरा टीआइ ने जिले के सभी थानों को बीते दिनों हुई इस तरह की गुमशुदगी की रिपोर्ट के बारे में पता करने के लिए भी कहा है। शव के पास किसी तरह का कोई पहचान पत्र भी नहीं मिला है, जिससे कि उसकी पहचान हो सके, न ही युवती के पैर में किसी तरह के गहने मिले हैं।

गौरतलब है कि शुक्रवार को निर्माणाधीन मूसाखेड़ी के नाले के चेंबर में लाल कंबल में लपटी हुआ एक युवती का शव मिला था। जेसीबी ने जब चेंबर की खोदाई शुरू की तो महिला का आधा शव बाहर दिखने लगा। आस-पास काम कर रहे लोगों ने शव बाहर निकाला। आधा शव ढूंढने की कोशिश की लेकिन वहां आधा ही मिला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आधा शव कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में पुलिस जांच में जुटी हुई है।

पोस्टमार्टम से मिलेगी जानकारी

पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के माध्यम से संभवत: इस बात की जानकारी लग सकती है कि युवती को मारकर कंबल में बांधकर क्यों फेंका गया। शव इतना अधिक गल चुका है कि यह पता लगाना भी मुश्किल है कि उसके साथ दुष्कर्म जैसी कोई घटना हुई है। पुलिस पूरे मामले में बारीकी से जांच कर रही है। जहां पर आधा शव मिला है वहां आस-पास अब भी तलाश जारी है, साथ ही वहां निर्माण कर रहे लोगों को भी सतर्क कर दिया है कि कोई भी सामग्री वहां से मिलती है तो वे पुलिस को इस बारे में जानकारी दें।

Posted By: Sameer Deshpande

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags