इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Indore News। शहर के तुकोगंज थाना में सिपाही राहुल विमल और उसकी पत्नी रेशमा में जमकर विवाद हुआ। रेशमा तिलक नगर थाना में पदस्थ है। राहुल ने उसके साथ मारपीट की और पिछले दरवाजे से भाग गया। रेशमा का आरोप है कि राहुल उससे छुप कर दोस्तों के पास रहने लगा था। राहुल ने कहा कि मैंने तलाक का केस लगाया है और वह जबरदस्ती साथ रहना चाहती है।

शिकायतकर्ता रेशमा के मुताबिक राहुल उसके साथ ही पढ़ा है। महिला थाना में पोस्टिंग के दौरान राहुल से प्रेम हो गया और चार साल पूर्व दोनों ने शादी कर ली। दोनों का साढ़े तीन वर्ष का बेटा भी है। राहुल की अन्य लड़कियों से दोस्ती और शराब की लत के कारण उनमें विवाद होने लगा और राहुल ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। उसके पिता पुलंदर उर्फ पप्पू ने भी राहुल की मदद की और तलाक का दबाव बनाया। कुछ दिनों से राहुल स्कीम-54 निवासी दोस्त के पास रहने चला गया।

जब रेशमा बेटे के लेकर वहां पहुंची तो वह भाग कर थाने आ गया। शाम को रेशमा ने एएसआइ जालमसिंह को फोन पर पूरी घटना बताई और राहुल से बात करने के लिए थाने आ गई। राहुल उसे देखते ही भड़क गया और चांटा मार दिया। पुलिसवालों ने भी उसकी मदद की और पिछले दरवाजे से भगा दिया। राहुल के मुताबिक, रेशमा जबरदस्ती रहना चाहती है, जबकि उसने 10 महीने पूर्व ही तलाक का केस लगा दिया है। थाना में वर्दी पकड़ने के कारण मैंने रेशमा को धक्का दिया था।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local