Indore Updates Live: इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। स्वतंत्रता के 75 वर्ष पूर्ण होने पर अमृत महोत्सव के तहत शहर सहित देश भर में आयोजनों का दौर शुरू है। इसी कड़ी में शुक्रवार को सुबह शहर पुलिस ने राजवाडा से लेकर तिरंगा यात्रा निकाली।

इसमें शहर के तमाम पुलिसकर्मी और उच्चाधिकारी मौजूद थे। राजवाडा से निकली तिरंगा यात्रा के दौरान पुलिस बैंड भी मौजूद था, जिस पर देशभक्ति के गाने और धुन बज रही थी।

कलेक्टर और सांसद ने बंधवाई राखी

कोविड बाल सेवा योजना में शामिल इंदौर के बच्चों से सांसद शंकर लालवानी और कलेक्टर मनीष सिंह ने राखी बंधवाई। शहर के कुछ बच्चों से मुख्यमंत्री संवाद भी करेंगे। इंदौर में ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में कार्यक्रम हो रहा है। इन बच्चों ने कोरोनाकाल में अपने माता और पिता दोनों को खोया है।

केंद्रीय जेल में मना राखी का त्योहार

इंदौर केंद्रीय जेल में रक्षाबंधन का पर्व मनाया जा रहा। कल गृह मंत्री ने जारी किये थे आदेश। बहनों ने जेल में बंद कैदियों को राखी बांधी। गुरुवार को केंद्रीय जेल में बहनों को राखी बांधने की अनुमति नहीं दी गई थी, जिसके बाद स्वजनों व बहनों ने चक्काजाम किया था।

मुख्यमंत्री की तिरंगा यात्रा आज

राज मोहल्ला से राजवाड़ा तक शाम 5 बजे निकाली जाएगी तिरंगा यात्रा, तिरंगा यात्रा में शामिल होंगे मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, हर घर तिरंगा अभियान के तहत निकाली जा रही यह यात्रा, शहर की सबसे बड़ी तिरंगा यात्रा होगी, यात्रा को लेकर भाजपा ने की व्यापक तैयारी, इसमें भाजपा नेता, कार्यकर्ता आैर अन्य संगठन होंगे शामिल, शासकीय अधिकारी और कर्मचारी भी कलेक्टर कार्यालय के पास से निकालेंगे तिरंगा यात्रा, यह यात्रा दोपहर डेढ़ बजे निकाली जाएगी

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close