Indore Crime News: इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। भोलाराम उस्ताद मार्ग निवासी ज्योतिष स्व.पं. जयप्रकाश वैष्णव के घर डकैती करने के पहले रैकी हुई थी। एक बदमाश अंगूठी बनवाने के बहाने उनके घर में गया था। उसने नौ करोड़ रुपये होने की बात सुन ली और राजस्थान के बदमाशों को बुलाकर डकैती करवा दी। पुलिस ने मास्टरमाइंड सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पांच आरोपित पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं।

एडिशनल डीसीपी (अपराध) गुरुप्रसाद पाराशर के मुताबिक 18 नवंबर 2021 को भंवरकुआं थाना क्षेत्र स्थित भोलाराम उस्ताद मार्ग पर रहने वाले वैष्णव के परिवार को बदमाशों ने बंधक बना लिया था। पुलिस ने मंगलवार को राजेंद्र पुत्र मदनलाल पाटीदार निवासी गुरुनानक मार्ग सोनकच्छ और सगीर पुत्र मोहम्मद सफी निवासी श्रीनगर को गिरफ्तार किया है। आरोपितों ने डकैती के लिए साजिश की और टोंक (राजस्थान) के गिरोह को इंदौर बुलाया। पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपित एक महिला को लेकर ज्योतिष के घर में गए और ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से अंगूठी बनाने की चर्चा की। इस दौरान देख लिया कि दिन के वक्त घर में सिर्फ महिलाएं ही रहती है। उसने यह भी सुना था कि ज्योतिष का परिवार पैसा वाला है। घर में नौ करोड़ रुपये रखे हुए है। उसने टोंक से बदमाशों की गैंग बुला ली।

चाचा के घर में रुके थे बदमाश

पुलिस के मुताबिक सगीर नल फिटिंग का काम करता है। उसने खजराना में रहने वाले चाचा के घर बदमाशों को रुकवाया था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से कड़ियां जोड़ीं और खजराना तक जा पहुंची। इसके बाद टोंक में उनके ठिकानों को भी ट्रेस कर लिया। पुलिस इस मामले में पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी थी।

महिला के मुंह पर टेप चिपकाए

बदमाश नकाबपोश थे। उनके हाथों में पिस्टल भी थी। उन्होंने घर में मौजूद महिलाओं को बंधक बना लिया था। महिलाएं शोर न करें इसलिए उनके मुंह पर चोरों ने टेप चिपका दिए थे।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close