Raveena Tandon इंदौर में एक निजी संस्थान के ब्राइडल शो में अवार्ड देने पहुंची एक्ट्रेस रवीना टंडन को कार्यक्रम में हिस्सा लेने के दौरान सिर में चोट लग गई। रवींद्र नाट्यगृह के मुख्य गेट पर ही उन्हें दर्शकों ने घेर लिया और सेल्फी लेनी चाही। इसी दौरान कुछ मिनट के लिए भगदड़ मच गई और रवाना टंडन के सिर में कैमरा गया। इसके बाद वो स्टेज पर पहुंची और वहां रुकने के कुछ देर बाद ही वो कार्यक्रम बीच में छोड़कर चली गई। बताया जा रहा है कि रवीना टंडन बार-बार अपने सिर पर हाथ लगा रही थी, जहां उन्हें चोट लग थी।

जिन्हें अवार्ड नहीं मिले वे नाराज हो गए

मेगा ब्राइडल शो नाम से हुए इस कार्यक्रम में असम, मेघालय और देशभर के कई शहरों से ब्यूटी एक्सपर्ट को आमंत्रित किया गया था। अभिनेत्री रवीना द्वारा इन्हें अवार्ड दिए जाने थे, लेकिन चोट लगने की घटना के बाद अभिनेत्री ने कुछ ही लोगों को अवार्ड दिए और कार्यक्रम से बाहर निकल गई। इसके चलते बाहर से आई ब्यूटी एक्सपर्ट नाराज हो गई। आयोजक राजेश शिरोडकर ने इस बारे में कोई जवाब नहीं दिया।

स्वछता को लेकर इंदौर की तारीफ

रवीना टंडन ने जहां स्‍वच्‍छता को लेकर इंदौर की प्रशंसा की वहीं शहर के पोहे, जलेबी और नमकीन की भी तारीफ की। उन्‍होंने बच्चियों के साथ बढ़ रही दुष्कर्म के मामलों को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि सरकार को जल्द ही इसको लेकर बिल पास करना चाहिए। रवीना ने यह भी कहा कि वे लगातार ऐसी घटनाओं को लेकर सोशल मीडिया के जरिए अपना विरोध दर्ज कराती रहती हैं। ऐसे मामलों के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट होना चाहिए जिससे अपराधियों को जल्‍दी सजा दिलवाई जा सके।

Posted By:

fantasy cricket
fantasy cricket