इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि,Road accident Indore। देवास जिले में शनिवार रात बरातियों से भरी बस पटल गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि बस में सवार 40 लोग घायल हुए हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। हादसा ओवरटेक करने के कारण हुआ है। बस चालक तेज रफ्तार में बस दौड़ा रहा था।

देवास पुलिस के मुताबिक घटना बरोठा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सिरोलिया के समीप रात करीब 12.30 बजे यह हादसा हुआ। देवास निवासी कपिल की बारात लखवाड़ा से जैतपुरा लौट रही थी। बरोठा से आगे ग्राम सिरोलिया में एक पेड़ से टकराकर बस पलट गई। हादसे में राकेश पुत्र प्रहलाद की मौत हो गई। बेटे शक्ति के मुताबिक बस में करीब 45 लोग बैठे हुए थे। रात होने के कारण सड़क खाली थी और चालक बस को तेज रफ्तार में चला रहा था। एक गाड़ी से आगे निकलने के चक्कर में बस अनियंत्रित होकर पलट गई। घायलों को डायल 100 तथा 108 एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया। उपचार के दौरान देवास में नारायण की भी मौत हो गई जबकि घायल पीयूष पुत्र महेश, आयुष पुत्र हरदीप, चाहेस पुत्र गणेश, हेमराज पुत्र रतनलाल, गणेश पुत्र बाघजी को अस्पताल में भर्ती किया गया है।

पुलिसकर्मी ने मारी टक्कर, पीटा

लसूड़िया थाना पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर कार चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। चालक खुद को पुलिसकर्मी बता रही थी। उसने पहले टक्कर मारी और फिर मारपीट भी कर दी। गांधीनगर निवासी फरियादी वंदना जगदीश रोहित के मुताबिक घटना स्कीम नंबर-113 की है। वह स्कूटर से जा रही थी। तभी तेज रफ्तार में आई कार (एमपी-09-सीजे-8483) ने टक्कर मार दी। वंदना का बेटा नीचे गिर गया। समझाने पर कार चालक महिला ने कहा मैं पुलिसकर्मी हूं। उसने वंदना के बेटे के साथ मारपीट भी कर दी।

Posted By: gajendra.nagar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags