मेघनगर (झाबुआ) इंदौर, नईदुनिया न्यूज। थांदला-मेघनगर मार्ग पर सोमवार रात बदमाशों ने भारी उत्पात मचाया। आधे घंटे के भीतर इंदौर से अहमदाबाद जा रही बस समेत छह वाहनों में सवार लोगों से लूटपाट की गई। बदमाशों की संख्या 20 से 25 बताई गई है। लूटपाट के बाद बदमाश चैनपुरा रोड की तरफ भाग निकले। घटनास्थल के पास खेत में मक्का की थैली तथा मिठाई के खाली पैकेट मिले हैं। इंदौर से दूसरे शहरों को जोड़ने वाले मार्गों पर पिछले दिनों में वारदातें बढ़ गई हैं। दो महीनों के भीतर इंदौर-उज्जैन और इंदौर-धार मार्गों पर छह वारदातें हो चुकी हैं, लेकिन पुलिस ने अब तक इसे लेकर कोई एक्शन प्लान नहीं बनाया है।

इंदौर की युवती ने कहा-बस पंक्चर की और सारा सामान ले गए

लूट की घटनाएं सोमवार रात करीब 12 मेघनगर से 7 किमी दूर स्टेट हाईवे क्र. 47 पर अगराल हाईस्कूल से मॉडल स्कूल के बीच हुईं। वाहनों को रापी गाड़कर पंक्चर, फिर पथराव किया गया। इंटरसिटी वॉल्वो बस से अहमदाबाद जा रही इंदौर के तिलक नगर निवासी नेहा प्रजापति ने बताया कि पहले लुटेरों ने बस पंक्चर की और बस के भीतर घुसे। वे मेरा हैंडबैग ले गए, जिसमें आईपैड, सोने का मंगलसूत्र, अंगूठी और छह हजार रुपए थे। बैग में एक पर्स भी था, जिसमें कार्ड्स और दस्तावेज थे। वे यह सब भी ले गए। उन्होंने किसी से मारपीट नहीं की।

बदनावर से कांडला जा रहे ट्रक चालक जुबेर खान के साथ भी बदमाशों ने मारपीट कर 10 हजार रुपए लूट लिए। एक अन्य बस से लूट के दौरान बदमाशों और यात्रियों के बीच मारपीट भी हुई। इसमें एक यात्री एवं एक बदमाश को गंभीर चोटें आई हैं। एसडीओपी मनोहर गवली ने बताया कि दो बस और एक ट्रक के साथ लूट की घटना हुई।

पुलिस में तीन घटनाओं की रिपोर्ट ही दर्ज हुई है। धारा 394 में मामला दर्ज किया गया है। कार में लूट की घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई गई है। एक बदमाश के गंभीर घायल होने पर उन्होंने बताया कि आसपास की दुकान वालों ने यह जानकारी दी है।

Posted By: Prashant Pandey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020