अभिषेक चेंडके, इंदौर। नईदुनिया। अंतरराष्ट्रीय फिल्म अकादमी पुरस्कार (आईफा) की मेजबानी इंदौर को मिलने से फिल्म अभिनेता सलमान खान बेहत खुश और उत्साहित हैं, क्योंकि उन्हें अपनी जन्मस्थली पर इस प्रतिष्ठापूर्ण अवार्ड को होस्ट करने का मौका मिला है। इंदौर को मिले शो की खुशी उन्होंने इंदौर में रहने वाले अपने परिवार से साझा की। आईफा जैसे लाइव शो में इस तरह सलमान से रूबरू होने का उनके स्वजन के लिए भी पहला मौका होगा। दो दिन इंदौर में रुकने के कारण सलमान स्वजन के साथ भी कुछ वक्त बिताएंगे।

वर्ष 2000 से आईफा अवार्ड समारोह के लिए दूसरी बार भारत के किसी शहर को चुना गया है। इससे पहले देश में मुंबई, जबकि विदेश में लंदन, दक्षिण अफ्रीका, सिंगापुर, कोलंबो, दुबई सहित अन्य जगहों पर यह अवार्ड समारोह हुआ है।

सलमान के चचेरे भाई मतीन खान बताते हैं कि इंदौर में यह समारोह होना बड़े गर्व की बात है। भोपाल में पिछले दिनों जब सलमान आए थे तो मुझसे बेहद खुश होकर बोले थे कि इस बार आईफा अवार्ड समारोह अपने इंदौर में होगा। मतीन के मुताबिक दबंग थ्री की शूटिंग के समय भी सलमान के साथ हमने लंबा वक्त बिताया था। उल्लेखनीय है कि सलमान के पिता लेखक सलीम वर्षभर में एक-दो बार इंदौर आते हैं।

पास के लिए आने लगा दबाव

सलमान के इंदौर में रहने वाले स्वजन के पास आईफा अवार्ड समारोह के पास की डिमांड भी आने लगी है। दोस्त-रिश्तेदार अभी से फोन करने लगे हैं। भोपाल में जब मुख्यमंत्री कमल नाथ ने कहा था कि इस शो के पास नहीं मिलेंगे, सभी को टिकट लेना होगा, तब सलमान ने कहा था कि टिकट लेना पड़ेगा तो मुझे बड़ी राशि चुकानी होगी, क्योंकि मेरे पास भी शो के पास की डिमांड अभी से आ रही है।

Posted By:

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस