इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Nagin Supplier Blackmail Indore। कारोबारी सुधीर जायसवाल ने नीरज शर्मा, अमित चावला उर्फ लड़की सप्लायर और नागिन उर्फ वसूली रानी पर 50 लाख रुपये के लिए ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। मल्हारगंज थाना पुलिस ने तीनों पर 11 धाराओं में केस दर्ज किया है।

ब्रह्मबाग कॉलोनी निवासी सुधीर पुत्र देवीप्रसाद जायसवाल गुरुवार को पत्नी बिंदिया व अन्य के साथ पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचे और तीनों आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की। जायसवाल का सांवेर रोड पर मशीनें बनाने का कारखाना है। उनका आरोप है कि युवती मॉडलिंग करती है। उसने सात सितंबर 2017 को जूनी इंदौर थाने में दुष्कर्म का केस दर्ज करवा दिया और अन्य लड़कियों से शिकायत करवाने की धमकी देकर आठ लाख रुपये वसूल लिए। दिसंबर 2019 में घर में घुसकर ढाई लाख रुपये लूट लिए। युवती मैसेज कर उससे रुपयों की मांग कर रही है। वह पत्नी को बेचने और बेटियों का सामूहिक दुष्कर्म करवाने की धौंस देती है। जायसवाल ने मैसेज और रिकॉर्डिंग सहित थाने में शिकायत की तो पुलिस ने सोमवार रात तीनों आरोपितों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया। जायसवाल के मुताबिक युवती हाई कोर्ट वकील, जज और शहीद टीआइ देवेंद्र कुमार पर भी लेनदेन के गंभीर आरोप लगा रही है।

साढ़े सात लाख से शुरू हुआ विवाद, कारोबारी पर भी आरोप

विवाद सात लाख 55 हजार रुपये के लेनदेन से शुरू हुआ था। जायसवाल ने 20 जून 2017 को आरोपित नीरज शर्मा के विरुद्ध केस दायर किया था। इसके बाद नीरज उसे धमकाने लगा। उसने ही लड़की सप्लायर और नागिन के साथ मिलकर दुष्कर्म का केस दायर किया। नीरज का आरोप है कि जायसवाल खुद विवादित है। उसके विरुद्ध कई लोगों ने हेराफेरी की शिकायत की है।

Posted By: Sameer Deshpande

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस