इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। अपोलो टॉवर में जींस फिटिंग कराने गई कॉलेज छात्रा से अश्लील हरकतें करने वाले दुकानदार को तुकोगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित ने नाप लेने के बहाने युवती को बार-बार छुआ।

टीआई तहजीब काजी के मुताबिक घटना शनिवार शाम 6.30 बजे की है। नरसिंहपुर निवासी 20 वर्षीय छात्रा (बीए फाइनल) सहेली के साथ दुकान (रजा गारमेंट्स) पर गई थी। दुकानदार मुजम्मिल ने इशारा कर छात्रा को बुलाया और ट्रायल रूम में भेज दिया। यहां इंच टेप से नाप लेने लगा। उसने कहा जींस दो इंच ऊपर और दो इंच नीचे से छोटी करनी पड़ेगी। इस दौरान आरोपित के बुरी नीयत से छूने पर छात्रा ने उसे टोका लेकिन आरोपित हंसते हुए अश्लील हरकत करने लगा। घबराई छात्रा वहां से लौटी और चचेरे भाई को घटना बताई, फिर रविवार को आरोपित को समझाने पहुंची। आरोपित ने इस दौरान विवाद किया तो छात्रा ने पुलिस को बुला लिया।

पांच सेल्समैन हिरासत में

घटना के बाद मुजम्मिल के साथियों ने दुकान से हार्ड डिस्क गायब कर दी। रविवार देर रात पुलिस दुकान पर पहुंची और सर्चिंग की। आरोपित की दुकान पर लेडीज सेल्समैन नहीं थी। पुलिस ने पांच सेल्समैन को हिरासत में ले लिया।

एक महीने पहले भाई ने की थी अश्लील हरकत

अपोलो टॉवर में एक महीने के भीतर छेड़छाड़ की यह दूसरी घटना है। इसके पूर्व आरोपित मुजम्मिल के भाई कादिर नूरानी पर एक युवती ने अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया था। आरोपित ने युवती के साथ मारपीट भी की थी। पुलिस उसे गिरफ्तार कर चुकी है। टीआई ने रविवार को सभी व्यापारियों को हिदायत दी। पूर्व सचिव सुनील गुप्ता के मुताबिक कमेटी बनाई जा रही है। उन दुकानों का सर्वे करवाया जाएगा जहां महिला कर्मचारी नहीं है। सभी दुकानदार, टेलर और कर्मचारियों का सत्यापन भी कराया जाएगा।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local