इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Indore News। कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या शहर में दिन प्रति‍दिन बढ़ती जा रही है। कुछ मरीजों का होम आइसोलेशन में रखकर इलाज किया जा रहा है, जिनकी सतत निगरानी के लिए एसजीएसआइटीएस कॉलेज में एक मॉनिटरिंग कॉल सेंटर बनाया गया है, जो लगातार काम कर रहा है। रविवार को मंत्री तुलसीराम सिलावट ने इस सेंटर का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने यहां पर काम करने वाले वॉलेंटियर्स के हालचाल भी जाने और उनके कार्य की सराहना की। साथ ही उन्होंने होम आइसोलेशन में रह रहे मरीजों से भी हालचाल जाने। साथ ही उन्हें इस महामारी से लड़ने के लिए संबल दिया।

इस सेंटर पर होम आइसोलेशन में रह रहे मरीजों से दिन में पांच से छह बार हालचाल पूछा जाता है। यदि उन्हें कोई परेशानी हो रही है तो उसे दूर करने का भी प्रयास किया जा रहा है।

कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर केस दर्ज

कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर पुलिस ने मस्जिद में नमाज पढ़ने, किराना, कपड़े और दूध की दुकान खोलने पर धारा 188 के तहत केस दर्ज किया है। जूनी इंदौर थाना पुलिस के मुताबिक श्यामनगर स्थित मस्जिद में शुक्रवार दोपहर करीब 40 लोग नमाज पढ़ रहे थे। पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों की वीडियोग्राफी कर अगवाई कर रहे मोहम्मद सादिक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। संयोगितागंज थाना पुलिस ने छावनी स्थित न्यू तारा स्टोर्स पर छापा मारकर आरोपित अमन यादव, मोबिन अली और मोबाइल दुकान संचालक सोहेल के खिलाफ केस दर्ज किया।

खजराना थाना पुलिस ने मोहम्मद आमिन और अब्दुल वाहिद मंसूरी के खिलाफ धारा 188 के तहत केस दर्ज किया। कनाड़िया थाना पुलिस ने किराना दुकान संचालक भारत मावर निवासी वैभव नगर के खिलाफ केस दर्ज किया। परदेशीपुरा थाना पुलिस ने रोहित और हरीश के खिलाफ केस दर्ज किया। परदेशीपुरा थाना पुलिस ने लोकेश मेहता के खिलाफ भी केस दर्ज किया है।

Posted By: Sameer Deshpande

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags