इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। इंदौर के हीरानगर थाना क्षेत्र के वीणा नगर इलाके में इन दिनों एक सिरफिरे व्यक्ति का आतंक देखने को मिल रहा है। दरअसल, वह देर रात मकानों की छतों और परिसर में घुस जाता है और वहां सूख रहे महिलाओं के कपड़ों को नुकसान पहुंचाता है। घटना के संबंध में सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए है, जिसमें एक व्यक्ति देर रात इलाके में दाखिल होता नजर आ रहा है। इससे परेशान रहवासियों ने हीरानगर थाने में शिकायत भी की है।

रहवासी अजय बैंडवाल ने बताया कि चार-पांच दिनों से वीणा नगर क्षेत्र में एक सिरफिरे व्यक्ति द्वारा देर रात मकानों में घुसकर वहां सूख रहे महिलाओं के कपड़ों को नुकसान पहुंचा रहा है। वह सिर्फ महिलाओं के कपड़ों को ही नुकसान पहुंचाता है और उन्हें दूसरों के घरों में फेंक आता है। इसे लेकर क्षेत्र में दहशत का माहौल है, क्योंकि रहवासी रोजमर्रा के काम से बाहर जाते हैं। ऐसे में बच्चे और महिलाएं घर में अकेली रहती हैं। सिरफिरा पांच दिनों से इस तरह की हरकतें कर रहा है। सीसीटीवी फुटेज में वह नजर आ रहा है। पुलिस ने इस संबंध में गश्त बढ़ाने का आश्वासन दिया है।

एंबुलेंस चालक ने खड़ी कार में टक्कर मारी, बुजुर्ग घायल

इंदौर। संयोगितागंज थाना क्षेत्र के एमवाय अस्पताल परिसर में मंगलवार को एंबुलेंस अनियंत्रित होकर खड़ी कार से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि खड़ी कार रिक्शे में जा टकराई, जिसमें रिक्शे के आगे बैठे एक बुजुर्ग को चोट आई है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एंबुलेंस में लांड्री के कपड़े रखे हुए थे। ड्राइवर ने जैसे ही स्टार्ट करने के बाद उसे आगे बढ़ाया तो सामने खड़ी कार से जा टकराई। इसके बाद एंबुलेंस चालक मौके से फरार हो गया। घायल बुजुर्ग ने बताया कि मेरी कमर में चोट लगी है। चालक को देखकर लग रहा था कि वह शराब के नशे में था। वहीं, इस संबंध में अभी तक पुलिस थाने में कोई शिकायत नहीं आई है।

Posted By: Hemraj Yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close