इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Crime News Indore । विजय नगर थाना पुलिस ने एक गैंग के छह आरोपितों को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक नाबालिग भी शामिल है। आरोपित इंटरनेट मीडिया के माध्यम से लोगों को धमकी देते थे। पुलिस की इंटरनेट मीडिया पर निगरानी के चलते ये लोग पकड़ में आए थे।

पुलिस ने बताया कि आरोपित हर्ष उर्फ गोपी पुत्र प्रकाशचंद काले निवासी प्रकाशचंद्र सेठी नगर, प्रवीण उर्फ छोटू पुत्र धर्मेन्द्र श्रीवास, नगीन पुत्र नंदू बंजारा निवासी गुलाब बाग कालोनी, शुभम उर्फ मिंडी पुत्र विजय सिंह, आकाश पुत्र जगदीश, रजत उर्फ छोटू पुत्र मनोज ठाकुर और एक नाबालिग के खिलाफ सूचना मिली थी कि आरोपित इंटरनेट मीडिया के माध्यम से धमकियां देते थे, जिसके बाद पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपितों का जुलूस भी निकाला।

पुलिस ने बताया कि हर्ष पर 12 केस दर्ज हैं। वह लूट करता है, साथ ही नशा करने का आदी भी है। लूट के मामले में कुछ दिन पहले वह जेल से छूटा है। वहीं प्रवीण पर सात केस दर्ज हैं, नगीन पर 25 केस दर्ज है, इनमें वसूली करना, धमकाना, अड़ीबाजी व अन्य मामले हैं। शुभम उर्फ मिंडी नाबालिक बच्चों के जरिये नशा बिकवाता है। एक पुड़िया पर बच्चों को 100 रुपये कमीशन देता है। आकाश और रजत पर भी केस दर्ज हैं वे दोनों भी नशे के आदी हैं। इनसे अन्य साथियों के बारे में पुलिस पूछताछ कर रही है।

महिला ने जहर खाकर जान दी

निरंजनपुर निवासी 28 वर्षीय महिला पूजा पत्नी राहुल ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। स्वजन शनिवार शाम गंभीर अवस्था में लेकर अस्पताल पहुंचे थे, यहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। लसूड़िया थाना पुलिस के मुताबिक आत्महत्या का कारण पता नहीं चल पाया है।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local