इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Flesh Trade In Indore । ऑनलाइन देह व्यापार के अड्डे पर पुलिस ने छापा मारकर छह लड़कियों सहित तीन दलालों को गिरफ्तार कर लिया है। लड़कियों एस्कोर्ट सर्विस की तीन वेबसाइट से जरिए देह व्यापार में लिप्त होना स्वीकारा है। पुलिस ने आरोपितों को रिमांड पर लिया है।

लसूड़िया थाना टीआइ इंद्रमणि पटेल के मुताबिक पूर्व में गिरफ्तार आरोपित नीरज चौधरी, प्रमोदसिंह, शिवम वर्मा, केशवसिंह और इमरान ने पूछताछ में बताया एस्कॉर्ट सर्विस की तीन वेबसाइट है जिससे लड़कियों की बुकिंग होती है। इंदौर में कई दलाल है जो फ्लैट, होटलों में लड़कियां सप्लाय करते है। आरोपित नीरज ने एक वेब साइट के जरिए साथी दलाल मोहम्मद यमन उर्फ समीर से लड़की की मांग की तो वह तैयार हो गया।

पुलिस ने ग्राहक बनकर महालक्ष्मी नगर स्थित समीर के फ्लैट पर छापा मारा और आरोपित मयूर पुत्र शंकर काटरे निवासी परदेशीपुरा, मोहम्मद यमन उर्फ समीर पुत्र अखलाक एहमद निवासी सौर्य विहार लखनऊ और मोहम्मद सालाहा पुत्र मोहम्मद परवेज निवासी फिरौजाबाद को छह लड़कियों के साथ गिरफ्तार कर लिया।

एसआइ कीर्ती तोमर के मुताबिक गिरफ्तार लड़कियां दिल्ली, ओड़िशा, महाराष्ट्र और वाराणसी की है। पुलिस ने आरोपितों के फ्लैट से आपत्तिजनक सामग्री, शराब की बोतलें और मोबाइल जब्त किए है। वॉट्सएप पर ग्राहकों, दलालों से चेटिंग मिली है। कई लड़कियों से फोटो और अश्लील वीडियो भी पुलिस को मिले हैं।

हाल ही में इंदौर में सेक्स रैकेट के साथ ही मानव तस्करी के कई मामले सामने आए है। शहर में बाहर से लड़कियां लाई जाती हैं और उनसे देह व्यापार कराया जाता है। हाल ही में बांग्लादेश से लाई गई लड़कियों को पुलिस ने पकड़ा था। उन्हें दिल्ली में कुछ महीने रखा गया था और बाकायदा इस बात की ट्रेनिंग दी गई थी। इस बात का राजफाश खुद पकड़ी गई लड़कियों ने किया था।

सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत

गांधीनगर थाना क्षेत्र के बिसनावदा के पास सड़क हादसे में 35 वर्षीय गजानंद नामक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि गुरुवार को गजानंद सड़क पर घायल अवस्था में मिला था। आशंका है कि उसे किसी वाहन ने टक्कर मार दी थी। उसे अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन उसकी मौत हो गई। टक्कर मारने वाले वाहन की जानकारी नहीं मिल सकी है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले में जांच शुरू कर दी है।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local