Indore Crime News इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। एयरपोर्ट परिसर में 5 फीट गहराई में एक कंकाल मिला है। यह कंकाल महिला का है या पुरुष का अभी यह पता नहीं चल पाया है। जिस जगह पर यह कंकाल मिला है, वहां लोगों का कम ही जाना हो पाता है। थाना प्रभारी संजय शुक्ला ने बताया कि एयरपोर्ट अथोरिटी की कालोनी के गेट के पास कंकाल मिला है। यहां एटीएस टावर बनने जा रहा है, जिसको लेकर टीम बाउंड्रीवाल में लाइट लगाने के लिए आई थी। तभी किसी की नजर गड्ढे में पढ़ी तो उन्हें कंकाल में सिर का हिस्सा नजर आया।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे तो गड्ढे में से सिर, रिड, पेर आदि की हड्डी मिली। जिसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया है। यह यहां कैसे आया, इसकी जांच की जा रही है। साथ ही यह भी पता लगाया जा रहा है कि कंकाल कितने समय से यहां रखा हुआ था। संभवित 12 से 15 साल के बीच के बच्चे का कंकाल हो सकता है। गौरतलब है कि इतनी सुरक्षा इंतजाम के बाद भी एयरपोर्ट परिसर में कंकाल कैसे मिला। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कंकाल के मामले में अभी तक पुलिस को कोई खास जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस ने कंकाल का पोस्टमार्टम करवा लिया है। इसके बाद अब रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि यह कंकाल महिला का है या पुरुष का है। बता दें कि एयरपोर्ट परिसर के पांच फीट गहरे गड्ढे में यह कंकाल मिला था। जिस जगह पर यह कंकाल मिला है, वहां लोगों का कम ही जाना हो पाता है।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close