इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। एकतरफा प्रेम में सिरफिरे सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने इंजीनियर युवती को रोक लिया और वैलेंटाइन-डे मनाने के लिए साथ चलने पर अड़ गया। युवती द्वारा विरोध करने पर बाइक से पेट्रोल निकाला और आग लगाने की धमकी देने लगा। युवती ने शोर मचाया तो शर्ट में छिपाई कुल्हाड़ी निकाल ली। मौके पर मौजूद लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। आरोपित भी नामी कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है।

घटना शुक्रवार दोपहर 12 बजे स्कीम-54 स्थित ओम गुरुदेव कॉम्प्लेक्स के सामने की है। विजय नगर पुलिस के मुताबिक, आरोपित का नाम जीत पानेरी निवासी छत्रीबाग है। उसके खिलाफ जान से मारने की धमकी और छेड़छाड़ का केस दर्ज किया गया है।

युवती ने पुलिस को बताया कि वह स्कूटर से ऑफिस जा रही थी। अचानक जीत ने बाइक अड़ाकर रास्ता रोका और कहा कि मेरी बाइक पर बैठ जाओ। युवती ने साथ चलने से इनकार किया तो बाइक से पेट्रोल निकाला और कहा आग लगा दूंगा। शोर मचाने पर लोग इकट्ठा हो गए।

इसी दौरान जीत ने शर्ट में छिपाकर रखी कुल्हाड़ी निकाली और जान से मारने की धमकी देने लगा। इस बीच किसी ने डायल-100 पर कॉल कर दिया और युवती के भाई व पिता को भी बुला लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से जीत को पकड़ लिया।

पुलिस के मुताबिक, जीत और युवती की चार साल से पहचान है। दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ते थे। कुछ समय से वह नशा करने लगा तो युवती ने उससे दूरी बना ली और बातचीत बंद कर दी। स्वजन के मुताबिक, तीन महीने पूर्व भी वह घर आया था लेकिन उसे समझा-बुझाकर रवाना कर दिया था।

Posted By: Hemant Upadhyay

fantasy cricket
fantasy cricket