इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि, Sports Indore News। शहर की 14 साल की पलक शर्मा ने बेंगलुरू में चल रही 47वीं राष्ट्रीय तैराकी व गोताखोरी स्पर्धा में लगातार तीसरा स्वर्ण पदक जीतते हुए हैट्रिक पूरी की।

पलक ने शुक्रवार को बालिकाओं के समूह दो की तीन मीटर स्प्रिंग बोर्ड गोताखोरी स्पर्धा में 250.90 अंकों के साथ पहला स्थान हासिल किया। मप्र की ही प्रीति शर्मा ने (179.50) ने कांस्य पदक हासिल किया। स्पर्धा का रजत पदक पश्चिम बंगाल की अनेशा धरा (192.60) ने हासिल किया। मप्र की अवनी यादव ने एक मीटर स्प्रिंग बोर्ड स्पर्धा में कांस्य पदक अपने नाम किया। मप्र के खाते में अब तक कुल 10 पदक हो चुके हैं।

चैलेंजर, एमरल्ड, आदिवासी की टीमें आगे बढ़ीं

एमरल्ड, चैलेंजर यूनाइटेड, आदिवासी-ए और डे बोर्डिंग टीम ने जिला फुटबाल स्पर्धा के क्वार्टर फाइनल में जगह पक्की की। जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेली जा रही स्पर्धा में एमरल्ड ने नूतन क्लब को 1-0 से हराया। मैच का एकमात्र महत्वपूर्ण गोल सिद्धार्थ ने किया। दिन के दूसरे मैच में चैलेंजर और मां कनकेश्वरी क्लब के बीच रोमांचक मुकाबला हुआ, जिसमें मां कनकेश्वरी क्लब की टीम को पेनल्टी शूटआउट में 5-4 से हार का सामना करना पड़ा। अन्य मैच में आदिवासी-ए टीम ने लक्ष्मण सिंह गौड क्लब को पेनल्टी शूटआउट में 4-3 गोल से पराजित किया। डे बोर्डिंग टीम ने आनंद क्लब को पेनल्टी शूटआउट में 5-3 गोल से हराया।

Posted By: gajendra.nagar

NaiDunia Local
NaiDunia Local