-63वीं मध्यप्रदेश राज्य टेबल टेनिस स्पर्धा

-बालक और बालिका दोनों वर्गों में जोरदार मुकाबले

इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। रोहन जोशी, राजवीर सिंह पंवार, सुजेय चतुर्वेदी और हेमंत रमन ने मप्र टेबल टेनिस संगठन के तत्वावधान में इंदौर जिला संगठन द्वारा आयोजित विशाल यादव व रमेश शर्मा स्मृति 63वीं मप्र राज्य स्पर्धा के पुरुष एकल वर्ग के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

अभय प्रशाल में आयोजित स्पर्धा में रोहन ने अनुरूप तिवारी (दोनों इंदौर) को 4-0 से, राजवीर (इंदौर) ने तेजस्वा श्रीवास्तव (ग्वालियर) को 4-1 से, सुजेय (ग्वालियर) ने प्रथम बाथम (इंदौर) को 4-2 से, हेमंत ने सुमीत मिश्रा (दोनों इंदौर) को 4-1 से हराया। अन्य मैचों में पंकज विश्वकर्मा (इंदौर) ने शिवम सोलंकी (उज्जैन) को 4-0 से, अंश गोयल (इंदौर) ने रिषभ चतुर्वेदी (ग्वालियर) को 4-0 से, साईल वडवेकर (इंदौर) ने सोम्यजीत घोष (जबलपुर) को 4-2 से, रोशन जोशी (इंदौर) ने रोहित रोकडे (भोपाल) को 4-2 से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।

सारवी, अंबिका का जोरदार प्रदर्शन :

महिला एकल वर्ग में भी खिलाड़ियों के जोरदार प्रदर्शन ने सभी को प्रभावित किया। सारवी बिस्ट (इंदौर) ने अरू वैष्णव (नरसिंहपुर) को 4-0 से, अंबिका जायसवाल (इंदौर) ने ऐश्वर्या जैन (भोपाल) को 4-0 से, स्नेहा जैन ने नीता वैष्णव (दोनों इंदौर) को 4-3 से, लक्ष्या बियानी (इंदौर) ने मीनूश्री शील (भोपाल) को 4-3 से, वेदेही बोयत ने रश्मि सोनी (दोनों इंदौर) को 4-2 से, आर्या ठाकुर ने पूजा भार्गव (दोनों इंदौर) को 4-1 से, खुशी जैन ने अनेरी गढा (दोनों इंदौर) को 4-1 से और पूर्वांशी कोटिया ने गायत्री चौधरी (दोनों इंदौर) को 4-1 से पराजित किया।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस