इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। रिदम गढ़ा, पवी परदेशी, अनुज सोनी और भाग्यश्री दवे ने इंदौर जिला टेबल टेनिस संगठन द्वारा आयोजित प्रोटेक्शन हेल्थ केयर ट्रॉफी जिला चैंपियनशिप में अपने-अपने वर्ग में खिताबी सफलता प्राप्त की।

अभय प्रशाल में चल रही स्पर्धा में कैडेट बालक वर्ग के सेमीफाइनल में रिदम ने अथर्व गुर्जर को 3-0 से, प्रज्जवल यादव ने नैतिक करंदीकर को 3-0 से पराजित किया। फाइनल में रिदम व प्रज्जवल आमने-सामने थे। रिदम ने 11-9, 11-6, 11-7 से जीत दर्ज की। बालिका वर्ग में पवी ने रीत इंगले को 3-0 से, भव्या राव ने सौम्या सुलतान को 3-0 से हराकर फाइनल में स्थान बनाया। फाइनल में पवी ने भव्या पर 11-6, 11-4, 11-8 से जीत दर्ज की।

सबजूनियर बालक वर्ग के सेमीफाइनल में अनुज ने रिदम गढ़ा को 3-0 से, यश दुबे ने दक्ष पाटोदी को 3-0 से हराया। फाइनल में अनुज ने यश को 11-6, 8-11, 11-8, 11-7 से मात दी। बालिका वर्ग में भाग्यश्री ने पवी परदेशी को 3-0 से, निवा पाटोदी ने वंशिका चौहान को 3-0 से परास्त किया। अंतिम मुकाबले में भाग्यश्री ने निवा को 11-8, 11-7, 11-6 से हरा दिया।

.........................

भारतीय सेम्बो टीम का चयन 26 अक्टूबर को

इंदौर। नोवी साद (सर्बिया) में चार से नौ नवंबर तक आयोजित विश्व सेम्बो चैंपियनशिप के लिए भारतीय टीम का चयन हिसार (हरियाणा) में 26 अक्टूबर को किया जाएगा। भारतीय महासंघ के महासचिव डिप्टी राम शर्मा ने बताया कि पुरुष व महिला सीनियर, यूथ, जूनियर के विभिन्न भार वर्गों में देशभर के खिलाड़ी शिरकत करेंगे। मध्यप्रदेश से कृष्णगोपाल मिश्रा, सुयश भार्गव, विजय शर्मा, यश शिपणकर, दिव्यांश मिश्रा, दीक्षा गुप्ता भाग लेंगे। चयनित खिलाड़ी वहीं से सर्बिया के लिए उड़ान भरेंगे।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस