इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Crime News Indore। रीगल चौराहा स्थित अशोक पेट्रोल पंप के पार्टनर तुकोगंज क्षेत्र निवासी आशा देवी खादीवाला, सुरेश खादीवाला और कमल खादीवाला ने आरोपित राहुल निवासी बख्तावर रामनगर के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है। फरियादियों ने तुकोगंज थाने में शिकायत की है कि आरोपित ने उनके चेकों पर फर्जी हस्ताक्षर किए और 19 लाख रुपये निकालकर अमानत में खयानत व धोखाधड़ी की।

पुलिस ने बताया कि पेट्रोल पंप के चार मालिक हैं। आशा देवी, सुरेश, कमल और लीलादेवी। लीलादेवी की आठ साल पहले मौत हो चुकी है, उनकी मौत के बाद उनका बेटा राजेन्द्र पार्टनर बना हुआ था, लेकिन डेढ़ साल पहले उनकी भी मौत हो गई। इसके बाद राहुल ने हस्तक्षेप करना शुरू कर दिया। राहुल से पार्टनरों ने सवाल-जवाब किए तो उसने सही जवाब नहीं दिया। पार्टनर कमल खादीवाला बेंगलुरु में रहते हैं। पांच साल से वह इंदौर नहीं आए लेकिन उनके हस्ताक्षर राहुल करता रहा और फर्म के साथ धोखाधड़ी की। राहुल के पास कोई पावर आफ अटर्नी भी नहीं की है। मामले की शिकायत पुलिस से की गई थी, जांच के बाद आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

तीसरी मंजिल से गिरकर छात्रा गंभीर घायल

आजाद नगर थाना क्षेत्र आइडीए कालोनी में रहने वाली 15 वर्षीय साक्षी पुत्री किशोर तीसरी मंजिल से गिरकर घायल हो गई। साक्षी 12वीं कक्षा में पढ़ रही है। गिरने के बाद मौसी टीना साक्षी को लेकर अस्पताल पहुंची। मौसी ने बताया कि वह शाम को सो कर उठी थी और रेलिंग पर जाकर बैठ गई। तभी संतुलन बिगड़़ा और वह तीसरी मंजिल से नीचे गिर गई। वह गंभीर रूप से घायल है और उसका इलाज चल रहा है। पुलिस मामले में छात्रा के बयान लेने के बाद आगे कार्रवाई करेगी।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local