इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। छत्तीसगढ़ से शादी करके लाए पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने वाले आरोपित राजेश विश्वकर्मा के नए कारनामे सामने आ रहे हैं। आरोपित ने हैवानियत की सभी हदें पार कर दी थीं। आरोपित ने नौकर और दोस्त के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म करने के अलावा कई और लोगों से भी महिला के संबंध बनवाए हैं। महिला को घर में बंद कर दिया जाता और फिर किसी भी व्यक्ति को महिला के साथ संबंध बनाने के लिए कहता। महिला ने पुलिस को अपने आवेदन में बताया कि आरोपित के कई और दोस्त भी उसके साथ संबंध बनाकर जाते थे, जिनके उसे नाम तक पता नहीं हैं।

महिला को जबरदस्ती निर्वस्त्र रखा जाता था। एयर गन दिखाकर नग्न अवस्था में ही घर के अंदर रहने के लिए कहा जाता था। कपड़े भी छिपा दिए जाते थे। महिला पर ठंडा पानी डालकर बेल्ट से पीटते और फिर पार्क में घुमाते थे।नौकर अंकेश को उस पर 24 घंटे नजर रखने के लिए कहा था, जब पति नहीं होता था तब वह जबरदस्ती उसके साथ संबंध बनाता। शिप्रा थाने में शिकायत के बाद पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म और अप्राकृतिक कृत्य को अंजाम देने वाले आरोपित पति राजेश विश्वकर्मा के अलावा अंकेश बघेल, विवेक विश्वकर्मा, आनंद साहनी और विपिन भदौरिया को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जांच में यदि अन्य लोगों के नाम सामने आते हैं तो उनके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी।

महिला ने अपने आवेदन में यह भी बताया है कि आरोपित महिला को डराता और कहता कि विपिन भदौरिया ने नागदा में 10 मर्डर कर रखे हैं, वहीं अन्य दोस्तों को बड़ा पुलिस अधिकारी बताकर जबरदस्ती संबंध बनवाता था।अंकेश और आरोपित पति मिलकर वीडियो बनाते थे। आरोपित धमकी देता था कि यदि उसकी बात नहीं मानी तो वीडियो वायरल करके बदमाम कर देंगे। इसके बाद गर्भनिरोधक गोलियां दे दी जाती, जिससे कि गर्भ न ठहरे। आरोपित ने डेढ़ साल तक उसके साथ हैवानियत की। पुलिस को मोबाइल में एक आडियो रिकार्डिंग भी मिली है, जिसमें वह महिला को गालियां और धमकियां दे रहा है। आरोपित के अन्य जब्त मोबाइल व लैपटाप का डेटा देखा जा रहा है, जिसमें और कई बातें सामने आएंगी।

निवस्त्र पार्टी में जबरदस्ती किया जाता था शामिल

पुलिस ने बताया कि पीड़िता का कहना है कि आरोपित कई लड़कियों को फार्म हाउस पर लाता था। साथ में कई दोस्त भी आते और फिर बदल-बदल कर एक दूसरे के साथ संबंध बनाते। इसके बाद दोस्त और अन्य लड़कियां सभी निर्वस्त्र होकर पूरे फार्म हाउस में डांस करती थीं। फार्म हाउस पर निवस्त्र पार्टी होती थी, जो लड़कियां शराब नहीं पीती थीं, उनकी ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया जाता था। पीड़िता को भी जबरदस्ती समूह में शामिल किया जाता, विरोध करने पर आरोपित कहता कि जिस तरह से दूसरी महिलाएं अप्राकृतिक कृत्य कर रही हैं उसी तरह से तुम भी करो।

कई महिलाओं से किए शादी के वादे

पुलिस ने आरोपित का मोबाइल, टेबलेट, आडी कार, दो एयर गन, सेक्स टाय, शराब की बोतलें, डायरी व अन्य सामग्री जब्त की है। बुधवार को आरोपित के मोबाइल पर किसी महिला का मैसेज आया। पुलिस ने देखा तो उसमें लिखा था कि जब तुम्हारी 2019 में शादी हो चुकी थी तो फिर मुझसे शादी का वादा क्यों किया। हालांकि पुलिस ने अभी उस महिला से संपर्क नहीं किया है। इससे यह अंदेशा है कि आरोपित ने कई महिलाओं से शादी का वादा किया था और उनके साथ उसके संबंध थे।

यह था मामला

शिप्रा पुलिस को शनिवार को पीड़िता द्वारा शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके आधार पर पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म करने वाले चारों आरोपितों को रविवार गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस की पूछताछ में आरोपियों द्वारा नए खुलासे किए जा रहे हैं। मुख्य आरोपित नागदा का रहने वाला है जो कि पहले से ही शादीशुदा था, उसने पहले मेट्रोमोनियल वेबसाइट के जरिए पीड़िता से संपर्क किया और एक करोड़ रुपये सालाना आय बताई। फिर उससे शादी कर ली। इसके बाद आरोपित पीड़िता को पत्नी बनाकर इंदौर के एबी रोड मांगलिया स्थित अपने फार्म हाउस ले गया, जहां पीड़िता को अपने जीवन साथी के सम्बंध बनाए गए अपनी हवस पूरी होने के बाद आरोपित ने अपनी ही जीवन साथी को करीब डेढ़ महीने फार्म हाउस में बंधक बनाकर रखा ओर उसे अपने फार्म हाउस पर काम करने वाले नौकर ओर अपने दोस्तों के साथ मिलकर अप्राकृतिक कृत्य कर हवस का शिकार बनाया।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local