इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि), Indore Crime News। जो बदमाश मोहल्ले में रंगदारी कर रहवासियों पर रौब झाड़ते थे वो थाना में थर-थर कांपने लगे। रविवार को पुलिस ने लूट-चोरी, हत्या जैसी घटनाओं में गिरफ्तार हो चुके बदमाशों को थाना तलब किया था। लॉकअप में बदमाशों की पिटाई की तो बाहर खड़े बदमाशों का पसीना छुट गया।

दरअसल आइजी योगेश देशमुख ने सभी बदमाशों को थाना तलब कर जांच के आदेश दिेए थे। भाजपा नेता व पूर्व नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा के घर में घुस कर हमला करने वाले अनमोल संधू करण राणा सहित तीन अन्य की गिरफ्तारी की खबर मिल ही रविवार दोपहर एसपी (पश्चिमी) महेशचंद जैन छत्रीपुरा थाना पहुंच गए। एसपी ने आरोपितों से घटना के संबंध में पूछताछ की और चप्पलों से जमकर पिटाई की। इस दौरान बाहर खड़े अन्य बदमाश पिटाई की बारी का इंतजार कर रोने लगे। एसपी ने थाना के स्टाफ, गनमेन, ड्राइवर सब से चप्पलों से पिटवाया और पूछताछ की। आरोपित गिड़गिड़ाने लगे और कहा आइंदा अपराध नहीं करेंगे। एसपी ने सभी बदमाशों से पूछताछ की और दिनचर्चा के बारे में पूछताछ की।

बदमाशों के फोटो खींचे, डोजियर भरा और जानकारी ली

पूर्वी और पश्चिमी जिले के सभी थाना प्रभारियों ने रविवार को सूचीबद्ध बदमाशों को थाना पर तलब किया। उनसे गहन पूछताछ की गई। वर्तमान में क्या कर रहे है। कौन-कौन साथ रहता है। घर खर्चे के लिए क्या करते है इस संबंध में पूछताछ की। पूरे शहर में करीब एक हजार अपराधियों के डोजियर भरे गए। ताजा फोटो खींचे और परिवार, दोस्त, मददगार, वकील, साथियों की पूरी जानकारी डोजियर में दर्ज की। दो संदिग्ध थे उनके विरुद्ध प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई।

Posted By: sameer.deshpande@naidunia.com

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस