- गर्भवती पत्नी की हत्या का मामला : पूर्व विधानसभा अध्यक्ष के पोते ने कहा- मुझे कोई पछतावा नहीं

इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। गर्भवती पत्नी की हत्या करने वाले पूर्व विधानसभा अध्यक्ष यज्ञदत्त शर्मा के पोते हर्षदत्त शर्मा ने जिस खुखरी से पत्नी अंशु का कत्ल किया, उसे फ्लिपकार्ट से ऑनलाइन मंगवाया था। उसने पूछताछ में कहा कि शादी के पूर्व अंशु के सचिन मुकाती नामक पुलिसकर्मी से प्रेम संबंध थे। उसने यह बात छिपाकर मुझसे प्रेम विवाह किया था।

संयोगितागंज थाना पुलिस आरोपित हर्षदत्त पुत्र राजीव उर्फ राजू शर्मा से बुधवार को रातभर पूछताछ करती रही। हर्ष ने मंगलवार रात 22 वर्षीय पत्नी अंशु की हत्या कर दी थी। दोनों ने 8 अगस्त को ही प्रेम विवाह किया था। हर्ष ने पूछताछ में बताया कि अंशु के एक रिश्तेदार ने ही मुझे कॉल कर कहा था कि उसके अन्य युवकों से अफेयर है। जब मैंने अंशु से इस संबंध में पूछा तो उसने स्वीकार लिया। मुझे बहुत बुरा लगा और शराब पीने बैठ गया। नशे में दोनों का विवाद हुआ और मैंने श्वान को बांधने वाली जंजीर से उसका गला घोंट दिया। बेहोश होने पर खुखरी से कत्ल कर दिया। जांच अधिकारी के मुताबिक, आरोपित ने खुखरी ऑनलाइन खरीदी थी, जिसे पुलिस ने पलंग के नीचे से बरामद कर लिया है।

पुलिसकर्मी बोला- मैंने बेशुमार प्रेम किया, उसकी मां का पूरा खर्च उठाया

सिपाही सचिन मुकाती साइबर अपराध एक्सपर्ट एडीजी वरुण कपूर की टीम में काम करता है। उसने कहा कि मैं अंशु से बहुत प्रेम करता था। दोनों शादी करने वाले थे। उसकी मां संतोषी का खयाल भी रखता था। उनका खर्च भी उठाता था। कुछ दिन पहले ही कर्ज चुकाया था। लेकिन अंशु बगैर बताए हर्ष के साथ गायब हो गई और प्रेम विवाह कर लिया। मुझे उसकी मां ने समझाया और कहा कि बेटा तू भी अच्छी सी लड़की देखकर शादी कर ले।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस