इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Crime News Indore । शहर में लगातार अपराध बढ़ रहे हैं। रास्ता रोककर अड़ीबाजी कर शराब या खर्चे के लिए रुपये मांगने जैसी कई शिकायतें आ रही हैं। मंगलवार को भी बाणगंगा थाने में भवानी नगर में रहने वाले 37 वर्षीय राजू पुत्र कैलाश नरवरिया ने अज्ञात बाइक चालक और उसके दो साथियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

राजू ने बताया कि वह घर के पास बने हनुमान मंदिर के पास से होकर गुजर रहा था। तभी बाइक पर आरोपित आए और रास्ता रोककर शराब पीने के लिए 5000 रुपये मांगने लगे। रुपये देने से मना किया तो वे गालियां देने लगे और फिर आरोपितों ने मारपीट शुरू कर दी। वहीं जाते हुए कहा कि आज के बाद यदि रुपये मांगने पर नहीं दिए तो वे जान से खत्म कर देंगे। इसके बाद राजू ने पुलिस को शिकायत की और केस दर्ज कराया। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

अज्ञात राहगीरों ने पीटा, बाइक तोड़ी

तेली बाखल में रहने वाले 18 वर्षीय पीयूष पुत्र प्रकाशचंद्र यादव ने अज्ञात चार लोगों के खिलाफ मल्हारगंज थाने में मारपीट का केस दर्ज कराया है। पीयूष ने बताया कि मंगलवार शाम को वह जिंसी हाट मैदान के पास से गुजर रहा था, तभी करीब 10 साल का बच्चा बाइक के सामने से गुजरा तो उसे आगे के पहिए से टक्कर लग गई। तभी वहां खड़े कुछ लोगों ने गालियां देकर मारपीट शुरू कर दी। फोन करके जब पिता और चाचा को बुलाया तो उन पर भी ईंट के ब्लाक, टेबल से मारपीट की। बाइक भी तोड़ दी और कहा कि बाइक ठीक से नहीं चलाई तो हत्या कर देंगे।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local