इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Crime News Indore। पेट्रोल पंप के बाहर खड़े होकर रैकी करता रहा। थोड़ी देर बाद केबिन में जाकर बैठ गया। बदमाश ने मास्क पहना हुआ था इसलिए कर्मचारियों ने उसे अपना नया साथी समझा और वे उसे अकेला छोड़कर बाहर आ गए। मौके का फायदा उठाकर उसने कैश काउंडर में रखे 67 हजार रुपये चुरा लिए। रुपये चोरी होने के बाद जब पेट्रोल पंप के मैनेजर और मालिक को पता चला तो सीसीटीवी फुटेज देखे, जिसके बाद चोरी होने की जानकारी लगी। 31 वर्षीय पेट्रोल पंप के मालिक जतिन्द्र पुत्र महेन्द्र सिंह राजपाल ने जूनी इंदौर थाने में चोरी की शिकायत की। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी सौंपे हैं। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर, उसकी तलाश शुरू कर दी है।

जतिन्द्र ने बताया कि बुधवार शाम करीब 7:30 बजे सभी कर्मचारी अपने काम में लगे हुए थे। बदमाश बहुत देर तक पेट्रोल पंप पर बाथरूम के पास खड़े होकर रैकी करता रहा। इसके बाद वह केबिन में चला गया। सभी ने समझा कि वह स्टाफ का व्यक्ति है या कोई नया कर्मचारी। वह केबिन में 15 मिनट बैठा रहा। केबिन से लगी हुई कैश काउंटर की एक और केबिन है। इस दौरान लोगों ने उस पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया। बदमाश ने अकेले होने का फायदा उठाया और उसने दिन भर की बिक्री के रखे हुए करीब 67 हजार 130 रुपये चोरी कर लिए। इसके बाद वह वहां से निकल गया। पहले तो लगा कि किसी कर्मचारी ने ही वारदात को अंजाम दिया है, लेकिन बाद में सीसीटीवी फुटेज देखे तो मामला समझ आया। अभी बदमाश की जानकारी नहीं लग पाई है।

वहीं खजराना थाना पुलिस ने भी चोरी का केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक सरस्वती नगर खजराना में रहने वाली अंकिता पत्नी अरविंद सेंगर ने बताया कि वे अपने परिवार के साथ पांच अप्रैल को बाहर गई थीं। बुधवार को पड़ोसियों ने जानकारी दी कि उनके घर का ताला टूटा है, चोरी की संभावना लग रही है। वे घर आईं तो देखा कि दरवाजा खुला था और घर का सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी में रखे सोने-चांदी के जेवर सहित करीब एक लाख रुपये बदमाश चोरी करके ले गए। पुलिस ने अज्ञात आरोपित की तलाश कर रही है।

Posted By: Sameer Deshpande

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags