इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Honey Trap Indore। नगर निगम के तत्कालीन सिटी इंजीनियर हरभजनसिंह पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली युवती 15 मार्च को जिला कोर्ट में बयान दर्ज कराएगी। वह फिलहाल हनी ट्रैप मामले में उज्जैन जेल में बंद है। मंगलवार को उसका प्रोडक्शन वारंट जारी करते हुए कोर्ट ने उसे उपस्थित रखने को कहा है। जेल में बंद इस युवती ने जेल अधीक्षक के माध्यम से डीआइजी और इंदौर कलेक्टर को लिखित आवेदन देकर हरभजनसिंह के खिलाफ दुष्कर्म की धारा में एफआइआर दर्ज करने की गुहार लगाई थी। इसके बावजूद जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तो युवती ने जिला कोर्ट में हरभजनसिंह के खिलाफ परिवाद दायर कर दिया। 15 मार्च को कोर्ट इस परिवाद में धारा 202 के तहत उसके बयान दर्ज करेगी।

जिस युवती ने हरभजनसिंह पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है वह करीब डेढ साल से जेल में बंद है। करीब 8 महीने पहले उसने डीआइजी और कलेक्टर को पत्र लिखकर हरभजनसिंह के खिलाफ दुष्कर्म के मामले में एफआइआर दर्ज करने की मांग की थी। कार्रवाई नहीं हुई तो युवती ने जिला कोर्ट में एडवोकेट यावर खान के माध्यम से परिवाद दायर कर दिया। न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी विनीता गुप्ता ने केंद्रीय जेल उज्जैन में बंद युवती को कथन के लिए 15 मार्च को उपस्थित करने के लिए प्रोडक्शन वारंट जारी किया।

प्रेम विवाह के बाद 20 लाख मांगे

आशा पैलेस निवासी 26 वर्षीय पल्लवी शर्मा की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने पति चेतन शर्मा और जेठ गोविंद शर्मा के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज किया है। पल्लवी के मुताबिक, फरवरी 2016 में चेतन से प्रेम विवाह किया था। आरोपित 20 लाख रुपये की मांग कर रहे हैं। वे माता-पिता की प्रापर्टी बेचने का दबाव बना रहे है।

Posted By: Sameer Deshpande

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags