इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Crime News Indore। लसूड़िया थाना क्षेत्र में चोरी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। साथ ही थाने में भी रोज चोरी के केस दर्ज हो रहे हैं। इसके बावजूद क्षेत्र में सुरक्षा को लेकर कोई इंतजाम नहीं किए जा रहे हैं। लसूड़िया थाने के वर्तमान में 20 जवान कोरोना पाजीटिव हैं, इससे जवानों की कमी हो गई है। चोर इसका फायदा भी उठा रहे हैं। बुधवार को न्यू लोहा मंडी बेलमोन्ट पार्क स्थित मल्टी की पार्किंग से एक साथ चार गाड़ियां चोरी हुईं, बदमाश तीन बाइकें तो ले गए लेकिन एक बाइक पास स्थित पटरी के पास छोड़कर चले गए।

27 वर्षीय पराग पुत्र सुभाष चौरसिया ने बताया कि उनके साथ ही पास के फ्लैट में रहने वाले शैलेष साहू और समीर कमानी की बाइक चोरी का केस दर्ज कराया था। पड़ोसी अजय चौकसी की भी बाइक चोरी हई थी, लेकिन वे उसे पास स्थित पटरी पर छोड़कर भाग गए। केस दर्ज कराने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की जांच की लेकिन उससे भी कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

शैलेष ने बताया कि उनका थ्री डी प्रिंटिंग का काम है। रात को गाड़ी पार्किंग में खड़ी की थी। पराग और समीर की गाड़ी भी वहीं खड़ी थी। खाना खाने के बाद करीब साढ़े 11 बजे मल्टी के बाहर घूमते रहे और फिर अंदर चले गए। चोरी 12 बजे के बाद हुई है। मल्टी में सीसीटीवी कैमरे तो हैं लेकिन वे चालू नहीं थे, जिस कारण चोरों के फुटेज भी नहीं मिल पाए हैं। पास में एक पड़ोसी ने निजी कैमरा लगवा रखा है, लेकिन वहां पर सुबह 4 बजे तक किसी भी बदमाश के आने के फुटेज नहीं दिख रहे हैं। गुरुवार को पुलिस को फिर से मामले की सूचना दी है। पुलिस आसपास के क्षेत्र में बाइक चोरी करने वाली गैंग का पता लगा रही है।

Posted By: Sameer Deshpande

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags