इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Crime News Indore। अहीरखेड़ी काकड़ स्थित शासकीय प्राथमिक स्कूल का दरवाजा तोड़कर बदमाश लाउड स्पीकर, रेडियो व अन्य सामग्री चोरी करके ले गए। द्वारकापुरी थाना पुलिस के मुताबिक स्कूल के प्रधान पाठक 62 वर्षीय दिनेश वर्मा ने रविवार को थाने में शिकायत की थी कि बदमाशों ने स्कूल में घुसकर चोरी की। पड़ोसियों ने भी देखा लेकिन बदमाशों के हाथ में तलवार व अन्य हथियार थे, इसलिए वे डर गए। सुबह फोन पर सूचना दी। बदमाशों ने स्कूल के अलावा पड़ोसी के घर में भी चोरी की है। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर, आरोपितों को तलाश कर रही है।

घर में घुसकर चुराए रुपये

भावना नगर में रहने वाली 42 वर्षीय अनीता पत्नी रामू पिपलांदे ने तेजाजी नगर थाने में रविवार को चोरी का केस दर्ज कराया। अनीता ने बताया कि वे 16 जून की रात परिवार के साथ इंदौर से बाहर गई थी। सुबह फोन पर सूचना मिली की बदमाशों ने घर में घुसकर घरेलू सामग्री व 7000 रुपये नकदी चोरी करके ले गया है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर, आरोपित विशाल गंगारे को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले में आरोपित से पूछताछ कर रही है।

काम पर जा रहे व्यक्ति को बाइक चालक ने टक्कर मारी, मौत

त्रिवेणी नगर चितावत में रहने वाले 55 वर्षीय राधेश्याम पाल की सोमवार सुबह सड़क हादसे में मौत हो गई। भंवरकुआं थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है। बेटे राहुल ने बताया कि राधेश्याम एक दाल मिल में चौकीदारी करते थे। रात करीब सात बजे ड्यूटी पर जाने के लिए निकले थे, तभी कोई उन्हे टक्कर मारकर चला गया गया, इलाज के लिए एमवाय में भर्ती कराया था। यहां सुबह इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। हादसे के बाद जब पुलिस ने आस-पास के सीसीटीवी कैमरों की जांच की तो उसमें तीन युवक एक बाइक पर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं, उन्होंने ही पिता को टक्कर मारी और भाग गए। पुलिस मामले में आरोपित बाइक चालकों का पता लगा रही है।

Posted By: Sameer Deshpande

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags