इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि), Tika Utsav in Indore। सोमवार को स्वास्थ्य विभाग व निजी अस्पतालों की 434 टीमों ने 22 हजार 933 को टीका लगाया। इनमें से 60 साल से अधिक उम्र के 5303 बुजुर्गों को पहली डोज और 957 को दूसरी डोज लगी। 45 वर्ष से अधिक के 15 हजार 913 को पहली डोज और 298 को दूसरी डोज लगी। 84 स्वास्थ्यकर्मियों को पहली और 158 को दूसरी डोज लगी।

अग्रवाल समाज के शिविर में 136 लोगों को लगाया टीका : अग्रवाल समाज केंद्रीय समिति द्वारा स्नेह नगर स्थित अग्रसेन भवन में लगाए गए नि:शुल्क कोरोना टीकाकरण शिविर में सोमवार को 136 लोगों को टीके लगाए गए। अध्यक्ष गोविंद सिंघल ने बताया कि निशुल्क टीकाकरण शिविर मंगलवार 13 अप्रैल को भी सुबह 10 से शाम 5 बजे तक खुला रहेगा।

दाउदी बोहरा समाज ने 200 लोगों को लगाया टीका : दाउदी बोहरा समाजजनों के लिए कोरोना टीकाकरण शिविर माणिकबाग रोड स्थित न्यू सैफी नगर मरकज में लगाया गया। शिविर में 200 लोगों को टीका लगाया गया। न्यू सैफी नगर दाउदी बोहरा जमात के बुरहानुद्दीन शकरूवाला व सचिव तालिब घीवाला ने बताया कि मध्यप्रदेश शासन के सहयोग से एवं वार्ड क्रमांक 73 के पूर्व पार्षद सादिक खान के प्रयासों से शिविर लगाया गया। मुकर्रम नरमुनी वाला ने बताया कि सभी नियमों का पालन करते हुए कोरोना से बचाव के लिए आवश्यक मार्गदर्शन भी दिया गया। पूर्व पार्षद सादिक खान ने बताया कि बुध्ावार को भी सुबह 10 बजे से न्यू सैफी नगर मरकज पर टीका लगाया जाएगा।

अलंकार पैलेस

रहवासी संघ द्वारा अंकलेश्वर मंदिर प्रांगण में तीन दिवसीय टीकाकरण शिविर लगाया गया है। इसमें पर मोनू रावत, दीपक तिवारी, गोपाल शर्मा, हरीश आगवने ने सहयोग दिया।

आदिनाथ वेलफेयर एंड एजुकेशनल सोसायटी

संस्था परमपूज्य रक्षक आदिनाथ वेलफेयर एंड एजुकेशनल सोसायटी द्वारा सोमवार को छोटा बांगड़दा के नामदेव छीपा धर्मशाला में कोरोना टीकाकरण शिविर लगाया गया। संस्था की रूपाली जैन ने बताया कि शिविर में 45 वर्ष से अधिक उम्र के सभी पात्र हितग्राहियों को टीका लगाया गया।

Posted By: Prashant Pandey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags