इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि,Today in Indore। इंदौर शहर में कोरोना गाइडलाइन के अनुसार कार्यक्रम के आयोजन होने हैं। हम आपको इस खबर में नौ अप्रैल को दिनभर शहर में होने वाले कार्यक्रम की जानकारी दे रहे हैं। इससे आप दिनभर की कार्ययोजना बना सकते हैं। मास्क पहनने के साथ शारीरिक दूरी के नियम का पालनकर स्वयं भी सुरक्षित रहें और दूसरों को भी सुरक्षित रखें।

- इंदौर प्रेस क्लब के 59वें स्थापना दिवस पर राजेंद्र माथुर प्रतिमा पलासिया पर माल्यार्पण के बाद सुबह 10.30 बजे इंदौर प्रेस क्लब एमजी रोड पर वरिष्ठ पत्रकारों का स्मरण किया जाएगा।

-आनलाइन श्रमण संस्कृति महोत्सव का आयोजन रात 8.15 बजे से होगा। इसमें श्रमण संस्कृति की विशेषताओं पर चर्चा होगी। साथ ही संस्कृति के वैज्ञानिक तथ्यों के बारे में बताया जाएगा।

-अग्रवाल समाज का कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण शिविर स्नेह नगर स्थित अग्रसेन भवन पर सुबह 10 बजे से होगा। इसमें 45 वर्ष से अधिक उम्र के सभी धर्म और समाज के लोग टीकाकरण करा सकते हैं।

-गुजराती समाज इंदौर का तीन दिनी कोरोना वैक्सीन शिविर गुजराती होम्योपैथिक मेडिकल कालेज हास्पिटल एवं रिसर्च सेंटर स्कीम नंबर-54 पर सुबह 10 बजे से होगा। इसमें समाज द्वारा संचालित संस्थाओं के साथ आसपास के रहवासियों का वैक्सीनेशन किया जाएगा।

- आनंदम बाल गोकुलम बाल संस्कार केंद्र दत्त नगर द्वारा आनलाइन कहानी, कविता सुनना व सुनाना विषय पर चर्चा शाम 6.30 बजे। इस अवसर पर कहानी, कविता के जीवन में प्रभाव पर बात होगी।

-जिला प्रशासन और लायंस क्लब के वैक्सीन महोत्सव स्वयंवर गार्डन में दोपहर 12 बजे से होगा। इसमें शारीरिक दूरी के नियम व मास्क पहनकर भागीदारी अनिवार्यता होगी।

Posted By: gajendra.nagar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags