इंदौर, Today in Indore। इंदौर शहर में लाकडाउन खत्म होने के बाद अब कोरोना गाइड लाइन के अनुसार कार्यक्रम के आयोजन शुरू हो गए हैं। हम आपको इस खबर में आज 29 नवंबर को दिनभर शहर में होने वाले कार्यक्रम की जानकारी दे रहे हैं। इससे आप दिनभर की कार्ययोजना बना सकते हैं। हमारी आपसे सलाह है कि घर से बाहर निकलते समय मास्क का उपयोग अवश्य करें और शारीरिक दूरी के नियमों का पालन करें।

- संस्था सरल द्वारा नि:शुल्क योग शिविर का आयोजन कर्नल विष्ट उद्यान एचआइजी कालोनी में सुबह 7.30 बजे से होगा। इसमें योगगुरु चंद्रशेखर आजाद कोविड-19 को नियंत्रित करने के लिए विशेष योगाभ्यास कराएंगे। इसके साथ ही जलनेति क्रिया, कपाल शोधन, भस्त्रिका और दीर्घ श्वसन का अभ्यास कराया जाएगा।

- गुरुनानक देव महाराज के प्रकाश पर्व पर दो दिनी कीर्तन दीवान गुरुतेग बहादर स्टेडियम राजमोहल्ला में सजाया जाएगा। दीवान सुबह 8 से दोपहर 1 और शाम को 5.45 से रात 8.30 तक सजेगा।

- आचार्य प्रणाम सागर महाराज का आचार्य पदारोहण दिवस दिगंबर जैन मंदिर सुदामानगर में दोपहर 1.30 बजे आयोजित किया जाएगा। आयोजन आचार्यश्री के सानिध्य में आयोजित किया जाएगा। कार्यक्रम मास्क पहनने के साथ शारीरिक दूरी के नियम का पालन करना आवश्यक होगा।

- आद्य गौड़ ब्राह्मण सेवा न्यास का अन्नाकूट महोत्सव सुबह 10.30 बजे से नलिया बाखल स्थित कार्यालय पर होगा। इसमें आराध्य को पुष्प बंगले में विराजित शाम 4.30 बजे महाआरती की जाएगी। इसमें कोविड प्रोटोकाल का पालन होगा।

- ईसाई समाज के आगमन के पहले रविवार पर रेड चर्च में सुबह 7बजे, 08:30 बजे और शाम को 6:30 बजे पवित्र मिस्सा और प्रार्थना होगी। इसमें समाजजन भाग लेंगे।

- कोरोना, विवाह और शरद ऋतु से संबंधित रचनाओं पर आधारित मालवी जाजम का आनलाइन आयोजन दोपहर 3 बजे से होगा।

Posted By: Prashant Pandey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस