इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Accident In Indore। एलआइजी चौराहा के पास स्थित अस्पताल से डेढ़ साल के बेटे का इलाज कराकर लौट रहे दंपती की बाइक को सोमवार दोपहर यातायात की क्रेन ने टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यातायात पुलिस की क्रेन चला रहा चालक शराब के नशे में था। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक पर पीछे बैठी महिला मधु गवलाना और उसका डेढ़ साल का बेटा तनिष उछलककर जमीन पर गिर गए। बाइक चला रहा पति शुभम की बाइक जमीन पर गिर गई।

महिला के पैर में फ्रैक्चर हो गया। इसके बाद भी वाहन क्रमांक एमपी 13 जीए 1648 के चालक ने गाड़ी नहीं रोकी। गनीमत रही कि वह एक अन्य गाड़ी से टकराकर रुक गई। क्रेन नहीं रुकती तो क्रेन महिला के ऊपर से निकल जाती और उसकी मौत हो सकती थी। साथ ही कई लोग क्रेन की चपेट में आ सकते थे। गाड़ी में ट्रैफिक पुलिस की ड्रेस में पुलिसकर्मी भी बैठा था। वह वहां से उतरकर भाग गया।

लोगों ने ड्राइवर को पकड़ा और उसे पीटना शुरू कर दिया। ड्राइवर ने बताया कि उसकी गाड़ी का ब्रेक फेल हो गया था, जिससे हादसा हुआ। वहीं लोगों का कहना था कि चालक शराब पीकर गाड़ी चला रहा था। महिला को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने अब तक मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है।

पिकनिक मनाकर लौट रहे नायब तहसीलदार के पति की कार पलटने से मौत

तराना में पदस्थ नायब तहसीलदार सोनम भगत के 32 वर्षीय पति तरुण पुत्र बंधन निवासी देवास की कार पलटने से मौके पर ही मौत हो गई। खुड़ैल थाना टीआइ महेन्द्रसिंह भदौरिया ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि तहसीलदार के पति तरुण अपने दोस्तों के साथ खुड़ैल क्षेत्र में पिकनिक मनाने गए थे। वहां से लौटते समय कार क्रमांक एमपी 09 सीएस 1454 रफ्तार में थी, वहीं हल्की बारिश भी हो रही थी। तभी पैडमी गांव के पास सामने गाय आ गई, उसे बचाने के लिए चालक ने ब्रेक लगा दिए।

तेजगति में चल रही कार के अचानक ब्रेक लगाने से पहले कार 100 मीटर तक फिसली और फिर पलट गई। तरुण के साथ उनके साथी भी थे, इसमें तरुण की मौत हो गई व अन्य साथियों को गंभीर चोट लगी हैं, उनका इलाज चल रहा है। घटना के बाद खुड़ैल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। वहीं कार जब्त कर ली है। टीआइ ने बताया कि मामले में तरुण के साथियों के बयान लेना है, जिसके बाद घटना की सही जानकारी मिल सकेगी।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local