Indore Updates Live: इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। शहर के द्वारकापुरी क्षेत्र के नंदन नगर में रहने वाले राहुल सैनी ने चाकू मारकर की खुदकुशी। ट्रक और रिक्शा चलाता था राहुल। मृतक की दो पत्नी होने की बात आई सामने आ रही है। पहली पत्नी चंदन नगर इलाके में रहती थी। राहुल रात में दूसरी पत्नी सुन्नदा के पास आया था। सुन्नदा के साथ लिवइन रिलेशन में रहता था राहुल। किराया देने की बात पर दोनों के बीच विवाद हुआ था और गुस्से में जांघ में चाकू मार लिया था। इससे उसकी मुख्य नस कट गई और ज्यादा खून बहने से उसकी मौत हो गई। द्वारकापुरी पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी।

इंदौर में रक्षाबंधन पर सेंट्रल जेल के बाहर हंगामा, चक्काजाम

इंदौर में सेंट्रल जेल के बाहर हंगामा, चक्काजाम। रक्षाबंधन पर जेल में बंद भाइयों को राखी बांधने के लिए बहनों की भीड़।

राखी पर मिलने नहीं दे रहे हैं पुलिसकर्मी। शासकीय अवकाश का हवाला दे रहे अधिकारी। सेंट्रल जेल में बड़ी संख्या में महिलाएं पहुंची हैं।

गुस्साए स्वजनों ने बाद में डीआरपी लाइन चौराहे पर चक्काजाम किया। इन्हें पुलिसकर्मियों ने समझा-बूझाकर हटाने का प्रयास किया, लेकिन वह राजी नहीं थे।

खजराना गणेश को बांधी तिरंगा राखी

शहर के ख्यात खजराना गणेश मंदिर में गुरुवार को सुबह भक्तों ने तिरंगे की राखी बांधकर त्योहार की शुरुआत की।

रक्षाबंधन पर्व पर सुबह से ही खजराना गणेश मंदिर में भक्तों का तांता लगा रहा। सभी ने अपने भाई-बहनों स्वजनों के लिए बेहतर स्वास्थ्य की कामना की।

सिटी बसों में आज महिलाओं को मुफ्त यात्रा

रक्षाबंधन पर शहर में सिटी बसों और आईबस से यात्रा करने वाली महिलाओं, बच्चियों को गुरुवार को किराया नहीं देना पड़ेगा। नगर निगम ने राखी के त्योहार के उपलक्ष्य में महिलाओं को आज के लिए मुफ्त यात्रा कराने का निर्णय लिया है। प्रबंधन ने बताया कि गुरुवार को शहर में संचालित की जा रही 416 सिटी बसों, 56 आइबसों (बीआरटीएस) एवं 40 इलेक्ट्रिक बसों में महिलाएं मुफ्त यात्रा कर पाएंगी। बसें रोजाना की तरह चलेंगी।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close