इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि,Triple Talaq Indore। मोमिनपुरा निवासी 31 वर्षीय फिरदौस को उसके पति वसीम खान ने तीन तलाक दे दिया। वसीम 10 लाख रुपये नकद और बाइक की मांग कर रहा था। फिरदौस और वसीम ने दूसरा विवाह किया था। रावजी बाजार थाना पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। फिरदौस का आरोप है कि उसके पास स्त्रीधन रखा है। पुलिस पूछताछ कर रही है।

एसआइ सीमा धाकड़ के मुताबिक फिरदौस ने पुलिस को बताया कि वसीम से पांच फरवरी 2020 को श्रीनगर (खजराना) निवासी वसीम से दूसरी शादी हुई थी। कुछ समय बाद ही वसीम दहेज की मांग करने लगा। उसकी नावेल्टी बाजार में मोबाइल की दुकान है। फिरदौस ने दहेज में रुपयों में असमर्थता दिखाई तो वसीम विवाद करने लगा। एसआइ के मुताबिक आठ जून को वसीम बहाने से फिरदौस को मोमिनपुरा स्थित मायके लेकर आया और छोड़ दिया। उसने तीन बार तलाक...तलाक...तलाक बोला और चला गया। मंगलवार को फिरदौस थाने पहुंची और केस दर्ज करवा दिया। एसआइ के मुताबिक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

छह मामले दर्ज

छत्रीपुरा थाना पुलिस ने लेक पैलेस कॉलोनी निवासी माधुरी सुनहरे की शिकायत पर आरोपित पति रवि सुनहरे निवासी बालदा कॉलोनी सहित लता बाई, नूतन, किशन, दिनेश और जयसिंह के खिलाफ केस दर्ज किया है। इसी प्रकार द्वारकापुरी थाना पुलिस ने कुंदन नगर निवासी कविता चंदेल की शिकायत पर पति विष्णु चंदेल के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज किया है।

Posted By: gajendra.nagar

NaiDunia Local
NaiDunia Local