इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Suicide Attempt In Indore। बड़े बेटे से परेशान होकर वृद्ध पिता ने पेट्रोल छिड़ककर आत्मदाह की कोशिश की। छोटे बेटे ने आग बुझाई और अस्पताल में भर्ती कराया। वृद्ध गर्दन व पीठ में झुलस गए हैं। मामले में वृद्ध ने आरोपित बेटे के खिलाफ जूनी इंदौर थाने में शिकायत की है।

साधू वासवानी नगर में रहने वाले 70 वर्षीय वासुदेव खुबानी ने बेटे गगन से परेशान होकर टावर चौराहा स्थित अपनी होटल के सामने पेट्रोल छिड़ककर आग लगा लगी। छोटे बेटे लोकेश ने देखा तो तुरंत आग बुझाई। जख्मी अवस्था में उनका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। फरियादी ने बताया कि उनका 35 साल पुराना मकान है। बड़े बेटे ने जबरदस्ती हस्ताक्षर कराकर मकान को अपने और अपनी पत्नी के नाम कर लिया है। उनकी टावर चौराहे के पास अनंत कृष्णा नाम से होटल भी है, आरोपित बेटे गगन ने उसे भी अपने नाम करवा लिया है। अब वे होटल के पास में अंडे की दुकान लगाते हैं।

सोमवार को बेटा आया और वृद्ध पिता और मां को घर से बाहर निकल जाने की धमकी देने लगा। पिता ने मना किया तो उसने सांसद के साथ संबंध होने की बात करते हुए धमकी दी, सुबह दो पुलिसकर्मियों को भी साथ लेकर आया और धमकाया। छोटे बेटे ने बीच बचाव किया तो उसे हत्या की धमकी दी। जब विवाद बहुत ज्यादा बढ़ गया और कोई रास्ता नहीं बचा तो उन्होंने पेट्रोल छिड़का और आग लगा ली। गनीमत रही कि छोटा बेटा पास में खड़ा था और उसने जान बचा ली। टीआइ अभय नीमा ने बताया कि मामले में शिकायत की है। पिता ने खुद ही संपत्ति बेटे के नाम की है। यदि वे भरण पोषण के मामले में शिकायत करते हैं तो पुलिस कार्रवाई करेगी।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local