Misdeed In Indore: इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। चंदन नगर थाना क्षेत्र में छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने दो युवकों के विरुद्ध दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज किया है। एक आरोपित ट्यूशन टीचर का साला है जिसने छात्रा से संबंध बनाए। दूसरे पर उसकी मदद करने और छात्रा को धमकाने का आरोप है।

पुलिस के मुताबिक 22 वर्षीय छात्रा चंदूवाला रोड़ पर समीर मारवाड़ी के घर पर ट्यूशन पढ़ने जाती थी। इसी दौरान समीर का साले जैद से परिचय हो गया। जैद ने छात्रा से दोस्ती की और मिलने लगा। 12 जनवरी को आरोपित ने फरियादी फरहान के माध्यम से आइटी पार्क रोड़ पर बुलाया और कहा की वह प्रेम करता है। उससे शादी करना चाहता है। आरोपित ने छात्रा के साथ शारीरिक संबंध बना लिए। इसके बाद आरोपित ने दोबारा फरहान के माध्यम से ही यह बोलकर बुलाया कि वह उसके किए पर पछता रहा है और माफी मांगना चाहता है। आरोपित ने दोबारा छात्रा से संबंध बना लिए। इसके बाद उसने धमकाया। इस दौरान फरहान भी मौजूद रहा। पुलिस ने मंगलवार रात जैद और फरहान के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

गार्ड से बंदूक लूटने वालों के सीसीटीवी फुटेज निकाल रही पुलिस

सिक्यूरिटी गार्ड फूपसिंह से बंदूक लूटने वालों का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस टोल नाका और होटल-रेस्त्राओं के सीसीटीवी फुटेज निकाल रही है। लसूड़िया पुलिस के मुताबिक फूपसिंह बायपास से एक प्लाट से चौकीदारी कर लौट रहा था। इसी दौरान बाइक सवार चार बदमाशों ने उसकी आंखों में मिर्ची झोंक दी और बंदूक छीन ली। टीआइ संतोष दूधी के मुताबिक घटना विस्तारा टाउनशिप के पास हुई है। वहां सीसीटीवी कैमरे नहीं है। पुलिस टोल नाका और देवास नाका और आसपास के होटलों के फुटेज निकाल रही है। शक है बदमाश शराब के नशे में थे और ग्रामीण इलाके की तरफ फरार हो गए।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close