इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Crime News Indore। बच्चों के विवाद में दो पड़ोसियों के परिवार आपस में भिड़ गए। दोनों का पक्ष सुनने के बाद पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। तिलकनगर थाना पुलिस के मुताबिक स्कीम 140 में रहने वाली 28 वर्षीय रुबिना पत्नी सुभान मंसूरी ने किशोर, विकास, लक्ष्मी और संजना के खिलाफ मारपीट की शिकायत की है। रुबिना ने बताया कि बुधवार को आरोपित संजना आई और बेटी को गालियां देने लगी। मना किया तो आरोपितों ने रुबिना के बाल पकड़े और उसे जमीन पर घसीट दिया। हाथ मुक्कों से मारपीट की इस दौरान भाभी फराना बीच-बचाव करने आई तो इतने में आरोपित लक्ष्मी का पति किशोर और उसका बेटा विकास भी आ गया और दोनों ने डंडे से मारना शुरू कर दिया।

वहीं दूसरे पक्ष से 30 वर्षीय शारदी पत्नी अनिल सुतार ने रुबिना, मुबारिक, सन्ना, तब्बू, फराना के खिलाफ शिकायत करते हुए कहा कि आरोपितों ने गालियां दीं और फिर मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। जाते हुए आरोपित रुबिना ने कहा कि आज तो बच गई, यदि आगे से तेरे बेटे ने मेरी बेटी को परेशान किया तो जान से खत्म कर देंगे। पुलिस ने मामले में दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर, जांच शुरू कर दी है।

सदर बाजार में भी आपसी विवाद

सदर बाजार थाना पुलिस ने भी सार्वजनिक बोरिंग पर नहाने और कपड़े धोने को लेकर आपस में मारपीट के मामले में बुधवार को दो पक्षों पर केस दर्ज किया। पुलिस ने बताता कि 35 वर्षीय प्रशांत पुत्र सोहनलाल निवासी नार्थ कमाठीपुरा ने रोहन, कमल और पन्ना उर्फ प्रवीण के खिलाफ शिकायत की थी कि आरोपितों ने घर के सामने लगे बोरिंग से पानी भरने की बात को लेकर मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। वहीं 49 वर्षीय मनोज पुत्र अर्जुन मोठ ने सन्नी उर्फ भूरा, साहिल उर्फ कन्ना और संतोष के खिलाफ मारपीट की शिकायत की। पुलिस ने दोनों के केस में जांच शुरू कर दी है।

Posted By: Sameer Deshpande

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags