इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि), Indore Crime News। तीन लाख रुपए की लूट के मामले में छत्रीपुरा थाना पुलिस ने बर्तन कारोबारी राजेश लड्डा के कर्मचारी अभिषेक को गिरफ्तार किया है। आरोपित ने साथी ऋतिक वाघमारे और मोहित बिजोलिया, कालू वाघमारे, दीपक दवे के साथ कलेक्शन एजेंट कमल प्रजापति को लूटने का षड़यंत्र रचा था।।

एसपी (पश्चिम) महेशचंद जैन के मुताबिक शनिवार देर रात लक्ष्मीनगर निवासी कमल मूलचंद प्रजापति की रिपोर्ट पर लूट का केस दर्ज किया था। कमल ने पुलिस को बताया वह बर्तन कारोबारी राजेश लड्डा के यहां व्यापारियों से रुपये एकत्र करने का काम करता है। दो दिन पूर्व हरदा, होशंगाबाद, पिपरिया, इटारसी, बैतूल के दुकानकारों से रुपये लेने गया था। शनिवार रात बस से इंदौर पहुंचा और लड्डा के कर्मचारी अभिषेक को कॉल कर नौलखा बुलाया। जैसे ही एमओजी लाइन पहुंचा स्कूटर पर आए तीन बदमाशों ने मारुपीटड कर रुपये तीन लाख रुपयों से भरा बैग लूट लिया। मामले में पुलिस ने देर रात लूट का केस दर्ज किया और अभिषेक सहित मोहित व ऋतिक को पकड़ लिया। आरोपितों से तीन लाख रुपये भी मिल गए है। वारदात में शामिल दीपक दवे व कालू वाघमारे की तलाश है।

मोबाइल की रिकॉर्डिंग से खुला राज

कमल द्वारा बताया कि बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की और रुपयों से भरा बैग छीन लिया, लेकिन अभिषेक के साथ मारपीट नहीं की। इससे शक गहराया और टीआइ पवन सिंघल ने उसके फोन की जांच की। फोन में कुछ लोगों को कर्जा चुकाने की रिकॉर्डिंग मिल गई। इससे शक गहराया और शख्ती से पूछताछ की गई। देर रात वह टूट गया और तीन साथियों से लूट करवाना स्वीकार लिया। पुलिस ने आरोपितों के घर दबिश देकर रुपए जब्त कर लिए।

Posted By: sameer.deshpande@naidunia.com

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस