इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Crime News Indore। सिंगापुर टाउनशिप में रहने वाले 18 वर्षीय अजय पुत्र इंदरसिंह ने रविवार देर रात फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की। फंदा टूटा तो वह जमीन पर आ गिरा। पास के कमरे में मां सो रही थी, गिरने की आवाज आई तो मां देखने पहुंची। यहां अजय जमीन पर बेहोशी की हालत में जमीन पर पड़ा था। अजय का भाई विजय उसे तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचा। यहां उसका इलाज चल रहा है। मामले की सूचना लसूड़िया थाना पुलिस को दी है। हालांकि अभी कारण पता नहीं चल पाया है।

विजय का कहना है कि अजय ने पिछले साल ही 12वीं कक्षा पास की थी। वह आर्थिक रूप से परेशान था, लेकिन उसने किसी को इसके बारे में नहीं बताया था। अजय की हालत नाजुक बनी हुई है। अभी अजय के बयान नहीं लिए हैं, इसके बाद ही मामले की जानकारी मिल सकेगी।

युवती ने फांसी लगाकर जान दी

पालदा में रहने वाली 26 वर्षीय कन्नू पुत्री सुनील ने रविवार देर रात अपने ही घर में फांसी लगाकर जान दे दी। आजाद नगर थाना पुलिस ने मर्ग कायम किया है। पुलिस के मुताबिक कन्नू मजदूरी का काम करती है। आत्महत्या का कारण पता नहीं चल पाया है। पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को शव सौंप दिया है। जांच के बाद ही कारण पता चल सकेगा।

महिला ने फांसी लगाकर जान दी

बिचौली मर्दाना संपत हिल्स में रहने वाली महिला ने भी घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला का नाम 30 वर्षीय नेहा पत्नी कोमल साहू है। वह घर में अकेली थी, उसके साथ में आठ साल का बेटा भी था। सोमवार सुबह 10 बजे जब बच्चे ने देखा तो महिला फंदे पर टंगी थी। उसने लोगों को बताया तो कनाड़िया थाना पुलिस को सूचना दी। मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local