थोड़ी देर हो जाती है तो अंदर ही रह जाते मुंबई से आए हाइकोर्ट वकील के दोस्त, जान बची

इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। बिचौली मर्दाना बायपास रोड पर शुक्रवार शाम को हाइकोर्ट वकील रंजन सोलंकी की लग्जरी कार जलकर खाक हो गई। वकील ने अपनी कार मुंबई से आए मित्र राजेश जाधव को चलाने के लिए दी थी, वे बिचौली मर्दाना बायपास होते हुए गुलमोहर की तरफ जा रहे थे। तभी रास्ते में अचानक कार से धुआं निकलने लगा। कार रोकी और राजेश अचानक बाहर निकले, इतने में कार के दरवाजे लाक हो गए।

दूसरी बार दरवाजे खोलने की कोशिश की तो नहीं खुले। यदि वे कुछ मिनट और कार से नीचे नहीं उतरते तो आटोमेटिक कार के दरवाजे बंद हो जाते और राजेश की जान जा सकती थी। कार की वर्तमान कीमत करीब 56 लाख रुपये है।

हाइकोर्ट वकील ने बताया कि 2016 में कार खरीदी थी, उनके मित्र मुंबई से इंदौर घूमने के लिए आए थे, उन्हे कार चलाने के लिए दे दी। शुक्रवार को शाम करीब 5 बजे कार में आग लगी। आग लगते ही वे कार से नीचे उतरे और आधे घंटे में ही कार जलकर खाक हो गई।

मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। वकील ने बताया कि कार आटोमेटिक है, उसमें यदि आग लगने या अन्य किसी तरह की घटना होती है तो उसके खुद व खुद दरवाजे बंद हो जाते हैं। सूचना मिलने के बाद कनाड़िया थाना पुलिस मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड को फोन किया। लेकिन जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची तब तक कार पूरी तरह जलकर खाक हो चुकी थी। कार का पंचनामा बनाया है, आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल पाया है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local