इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। तेजाजी नगर थाना पुलिस ने सरोज रोड़वाल आत्महत्या केस में सूदखोर दंपती जगदीश अदानी और पूजा अदानी को गिरफ्तार किया है। दंपती द्वारा धमकाने पर सरोज ने धन तेरस पर एसिड पीकर आत्महत्या कर ली थी।

टीआइ आरडी कानवा के मुताबिक पुष्पा विहार अपार्टमेंट लिंबोदी निवासी किशोर रोड़वाल ने आरोपित जगदीश अदानी से तेरह महीने के लिए 10 प्रतिशत की दर से डेढ़ लाख रुपये उधार लिए थे। आरोपितों को हर महीने किस्तें जमा करवा दी और 20 हजार रुपये का मकान निर्माण कर दिया। दो नवंबर को आरोपित जगदीश और पूजा घर आए व किशोर कोड़वाल की कॉलर पकड़ ली। सरोज भी हाथापाई पर उतर आई। इस कारण पूजा ने एसिड पी लिया। सरोज की मौत के मामले में पुलिस ने जांच की और रविवार को प्रकरण दर्ज कर आरोपित दंपती को गिरफ्तार कर लिया।

एएसआइ की संदिग्ध परिस्थित में मौत

सराफा थाने में पदस्थ एएसआइ 61 वर्षीय मालचंद यादव की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। सराफा टीआइ सुनील शर्मा ने बताया कि उनकी रविवार को प्रभात गश्त थी। सुबह अचानक तबियत बिगड़ी तो उन्हे पंढरीनाथ क्षेत्र स्थित अस्पताल में भर्ती किया, यहां उनकी मौत हो गई। एएसआइ के दो बेटे और दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है और छोटी बेटी की दिसंबर में शादी थी। वहीं दोनों बेटे निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। करीब नौ बजे पुलिस को जानकारी मिली थी। संदिग्ध मौत मानकर पंढरीनाथ थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजन को सौंपा। टीआइ ने बताया कि मौत का कारण ब्रेन हेमरेज बताया जा रहा है, हालांकि अभी पीएम रिपोर्ट नही आई है। रिपोर्ट आने के बाद ही कारण स्पष्ट हो सकेगा।

Posted By: gajendra.nagar

NaiDunia Local
NaiDunia Local