Corona Wedding MLA Indore, इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। प्रशासन द्वारा निर्धारित शादी समारोह की गाइडलाइन का असर विधायक के परिवार पर भी पड़ा है। क्षेत्र-1 से कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला के पुत्र आकाश शुक्ला की शादी के मौके पर आठ दिन के आयोजनों का ऐलान हुआ था। चार से ज्यादा भोज और आशीर्वाद समारोह आयोजित किए जाने थे। समारोह के आमंत्रण पत्र बांट भी दिए गए थे। अब विधायक को भोज और आशीर्वाद समारोह निरस्त करने की घोषणा करना पड़ी है। पारिवारिक सदस्यों की मौजूदगी में समारोह आयोजित करने की घोषणा कर दी गई है।

बुधवार को विधायक द्वारा रिसेप्शन और भोज के आयोजन निरस्त करने के ऐलान के बाद इंटरनेट मीडिया पर संदेश प्रसारित किया कि लोगों की सुरक्षा के मद्देनजर स्नेह भोज स्थगित किए गए हैं। इनका आयोजन कोरोना की स्थिति सुधरने के बाद में किया जाएगा। इस घोषणा के बाद भी सवाल खड़ा हो रहा है कि क्या शुक्ला परिवार का आयोजन प्रशासन की गाइडलाइन के अनुसार हो सकेगा। प्रशासन ने शादी समारोह के लिए ढाई सौ लोगों की संख्या के साथ रात 10 बजे तक का समय तय कर दिया है।

सूत्रों के मुताबिक वीआइपी राजनीतिक मेहमानों से लेकर विधानसभा के लोगों के लिए होने वाले अलग-अलग भोज और आयोजन भले ही निरस्त करने की घोषणा की गई है लेकिन विवाह की रस्में होगी। शादी के लिए वधू पक्ष को मुंबई से बुलाया जा रहा है।

भाजपा-कांग्रेस के साथ ही कारोबारी जगत में भी अच्छा खासा दखल रखने वाले शुक्ला परिवार का आयोजन सिर्फ ढाई सौ लोगों की मौजूदगी में हो सकेगा यह देखने वाली बात होगी। विधायक के करीबी अब तक 31 हजार आमंत्रण पत्र बांटने की बात कह रहे हैं और दावा कर रहे हैं कि अगर कोरोना नहीं होता तो एक लाख शादी के कार्ड बांटे जाते।

गाइडलाइन का पालन करेंगे

अब तक विधानसभा में हम 31 हजार कार्ड बांट चुके थे। पहले जो केंद्र की गाइड लाइन थी उसके हिसाब से हमने आयोजन के लिए 5 एकड़ क्षेत्रफल की जगह तय की थी। प्रशासन की जो ढाई सौ लोगों की गाइड लाइन है उसका पालन करेंगे।

- संजय शुक्ला, विधायक

Posted By: sameer.deshpande@naidunia.com

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस