इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Crime News Indore। एमआइजी थाना पुलिस ने संजय गांधी नगर निवासी गीताबाई की मौत के मामले में आरोपित श्याम बिजोरिया पर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक 29 मार्च को श्याम गीताबाई के घर के बाहर खड़े होकर गालियां देने लगा। आवाज सुनकर गीताबाई का बेटा कमलेश आया तो आरोपित उसके साथ विवाद करने लगा। तभी गीताबाई आइ और बेटे कमलेश को लेकर घर के अंदर कर दिया। इसके बाद वह श्याम को समझाने का प्रयास करने लगी तो आरोपित ने गीताबाई को धक्का दे दिया। गीताबाई जमीन पर गिरी और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले में जांच के बाद आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर, हिरासत में लिया है।

तेजगति से गाड़ी चालने मना किया तो पीटा

शाही बाग कालोनी में रहने वाले शेक मकसूद पुत्र शेख लाल ने यूनुस और इमरान के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कराया है। शेक मकसूद ने खजराना थाना पुलिस बताया कि गुरुवार को दोनों आरोपित उनके घर के पास से तेज बाइक चलाकर गुजर रहे थे। दोनों आरोपितों को गाड़ी तेज चलाने से मना किया तो आरोपितों ने गाली-गलौज करना शुरू कर दी और फिर मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी।

बेटी को गाली दी, पिता को पीटा

बलाई मोहल्ला में रहने वाले 24 वर्षीय परमानंद पुत्र देवीसिंह ने आरोपित राहुल के खिलाफ राउ थाने में मारपीट का केस दर्ज कराया है। पुलिस के मुताबिक परमानंद ने बताया कि उसकी पत्नी ने पास के माता मंदिर के चबूतरे के पास सब्जी का ठेला खड़ा कर दिया और घर आ गई। ठेके के पास बेटी काजल खड़ी थी। वहां आरोपित आया और बेटी को गालियां देने लगा। परमानंद आया तो उसने विरोध किया। इस बात को लेकर आरोपित ने मारपीट करते हुए फरियादी का सिर पकड़कर दीवार में मार दिया। इससे परमानंद को खून निकलने लगा। पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

Posted By: Sameer Deshpande

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags