Murder In Indore: इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। इंदौर के रावजी बाजार थाना क्षेत्र में भी सोमवार रात महिला की हत्या हो गई। पुलिस ने मामले में एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है। उसने तीन सौ रुपये के विवाद में पत्थर से सिर कुचल कर महिला को मार डाला था। महिला दो पतियों को छोड़ कर अकेली रहती थी।

डीसीपी जोन-4 आरके सिंह के मुताबिक, मंगलवार सुबह कुमावतपुरा की एक नंबर गली के बैकलेन में महिला का शव मिला था। करीब 45 वर्षीय महिला की शिनाख्त उमा छोटेलाल के रुप में हुई। महिला को भारी पत्थर से कुचल कर मारा गया था। पांच घंटे बाद पुलिस ने गाड़ी अड्डा क्षेत्र से 17 वर्षीय नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया। उसने बताया कि महिला छोटेलाल को वर्षों पूर्व छोड़ चुकी थी। इसके बाद एक हलवाई के साथ लिवइन रिलेशनशिप में रहने लगी। कुछ समय पूर्व वह भी छोड़ कर चला गया। इसी दौरान नाबालिग महिला के संपर्क में आया।

संबंध बनाने के लिए ले गया था - आरोपित ने बताया, सोमवार रात को उसने महिला को शराब पिलाई और संबंध बनाने के इरादे से महिला को बैकलेन में ले गया। यहां रुपयों को लेकर विवाद हुआ और नाबालिग ने पत्थर से सिर कुचल उसकी हत्या कर दी। घटना से कुछ देर पूर्व डायल-100 के प्रधान आरक्षक भारत सिंह ने नाबालिग को घूमते देखा था। मंगलवार दोपहर को इंटरनेट मीडिया पर महिला की हत्या की खबर मिली तो भारत ने एडिशनल डीसीपी-4 प्रशांत चौबे को नाबालिग का नाम बताया। रावजी बाजार पुलिस उसके घर पहुंची तो उसने हत्या करना कुबूल लिया।

वंदना हत्याकांड: अनैतिक कार्यों में लिप्त युवक-युवतियों के ईर्द-गिर्द जांच

34 वर्षीय वंदना रघुवंशी की मौत की गुत्थी तीसरे दिन भी नहीं सुलझ पाई। पुलिस अभी अंधेरे में तीर चला रही है। न सीसीटीवी फुटेज मिलें न कोई चश्मदीद मिला। जांच अब अनैतिक कार्यों में लिप्त युवक-युवतियों के आसपास जाकर ठहर गई है। उसके साथ रहने वाली युवती तो गलत कामों के आरोप में जेल से छुटी है।

एरोड्रम थाना क्षेत्र के विद्या पैलेस कालोनी में रविवार दोपहर वंदना की लाश मिली थी। वंदना की आंखों में मिर्ची झोंककर उसका गला रेता गया था। मूलत: पाटनीपुरा क्षेत्र में रहने वाली वंदना टिफिन सेंटर चलाने का बोलकर घर किराए के मकान में रहने आ जाती थी। घर वाले उस पर शक न करें इसलिए नियमित आठ बजे घर पहुंच जाती थी। पुलिस को जानकारी मिली की घर से अनैतिक काम चल रहा था। वंदना के साथ दो लड़कियां भी रहती थी। उसमें से एक लड़की तो गलत कार्यों के आरोप में जेल की हवा भी खा चुकी है। पुलिस वंदना की काल डिटेल निकाल कर उसके संपर्कों की जांच में जुटी है।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close