Indore News: इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। इंदौर के खुड़ैल थाना क्षेत्र में मंगलवार दोपहर गोली लगने से हड़कंप मच गया। गोली एक महिला को आकर लगी। वह खेत में निंदाई कर रही थी। घटना स्थल से एक किलोमीटर दूर विशेष सशस्त्र बल (एसएएफ) की फायरिंग रेंज है। शक है वहां से आकर लोगी लगी है।

टीआइ अजयसिंह गुर्जर के मुताबिक, घायल महिला का नाम गिरिजा पति हीरालाल चौहान निवासी सनावदिया है। वह दोपहर करीब 12 बजे गफूर पटेल के खेत में बेटी रोशनी, परिचित जुलेसा व अन्य महिलाओं के साथ निंदाई का काम कर रही थी। अचानक गिरिजा के हाथ में नुकीली चीज आकर लगी और खून निकलने लगा। काफी देर तक तो महिला को आभास ही नहीं हुआ। चुभन होने पर महिला ने देखा तो कपड़े खून से सने थे। उसने अन्य महिला को बताया। गोली लगने का शक जताया और नौलखा स्थित निजी अस्पताल में भर्ती किया। एक्स-रे से पता चला कि गिरिजा के हाथ में गोली धंसी थी।

पहले ही मुनादी करवा दी थी फायरिंग की - सूचना पर खुड़ैल थाना पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई। टीआइ के मुताबिक, घटना स्थल से करीब एक किमी दूर ग्राम जामनिया में एसएएफ की फायरिंग रेंज है। मंगलवार को एसएएफ की फायरिंग का दिन भी था। इसकी थाने में सूचना दी गई थी। आसपास के गावों में मुनादी भी करवा दी थी। खेत मालिक के मुताबिक, पहले भी खेत से गोलियां मिली हैं।

कर्मचारी ने कंपनी में की चोरी, केस दर्ज

लसूड़िया थाना अंतर्गत एक कंपनी का कर्मचारी आफिस से लाखों रुपये चुराकर फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक स्कीम-78 में डिलीवरी लिमिटेड कंपनी से 23 वर्षीय बलदेव दो लाख 25 हजार रुपये लेकर भाग गया। कंपनी के अकाउंट मैनेजर ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपित वर्षों पहले इसी कंपनी में काम करता था, किन्हीं कारणों के चलते उसे निकाल दिया गया था। कुछ दिन पहले वह वापस नौकरी मांगने आया तो उसे काम पर रख लिया। उसने मौका देखकर कंपनी के लाकर से रुपये उड़ा लिए। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close