इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। नारकोटिक्स ने मादक पदार्थों की सप्लाई में लिप्त एक महिला इवेंट मैनेजर व देह व्यापार में लिप्त साथी को गिरफ्तार किया है। महिला रईसजादों के लिए फ्लैट व फार्म हाउस पर पार्टियों का आयोजन कर नशीली और उत्तेजक गोलियां सप्लाई करती थी।

एएसपी (नारकोटिक्स) दिलीप सोनी के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपितों के नाम अंजलि पति अजीम निवासी करोलबाग सांवेर रोड और आशुतोष पिता तुलसीराम बौरासी निवासी राम कॉलोनी है। दोनों को स्कूटर (एमपी 09यूएफ 6449) पर जाते हुए आठ ग्राम एमडी गोलियों के साथ गिरफ्तार किया है। पूछताछ में अंजलि ने बताया कि वह इंवेट मैनेजर है। पति विदेशी बिल्लियों और कुत्तों को बेचने का व्यवसाय करता है। लेकिन उसके नशे के कारोबार से जुड़ने के कारण वह अलग रहता है।

अंजलि दो वर्षों से आशुतोष से जुड़कर नशा सप्लाई कर रही थी। आशुतोष मादक पदार्थों की खरीद-फरोख्त के साथ देह व्यापार में भी लिप्त है। अंजलि के कई रसूखदारों से संबंध हैं। उनके लिए पार्टियों का आयोजन कर नशा भी सप्लाई करती है। आशुतोष देह व्यापार के अड्डे पर नशीली और उत्तेजक गोलियां बेचता था।

अंजलि ने बताया उसे एक पुड़िया पर एक हजार रुपए मिलते थे। महीने में करीब 60 हजार रुपए कमा लेती थी। एएसपी के मुताबिक, दोनों के मुंबई के तस्करों से कनेक्शन की जानकारी मिली है। रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है।