इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि । अग्रवाल समाज सोशल ग्रुप व परिचय बेला के संयुक्त तत्वाधान में एक दिवसीय अग्रवाल समाज का युवक-युवती परिचय सम्मेलन 26 दिसंबर को आयोजित किया गया है। सम्मेलन सुबह 11 बजे से हबलानी परिसर सपना संगीता रोड पर होगा। आयोजन के व्यवस्थाओं के लिए विभिन्न समितिया बनाई गई हैं। आयोजन की तैयारियों को लेकर बैठकों का दौर शुरू हो गया है। सम्मेलन में कोरोना प्रोटोकाल का पालन किया जाएगा। मास्क लगाना अनिवार्य रहेगा। लोगों से टीकाकरण कराने की अपील भी की जाएगी।

आयोजन में संस्था द्वारा रंगीन परिचय पत्रिका का विमोचन किया जाएगा। इसमें युवक - युवतियों का बायोडाटा व फोटो सहित प्रकाशित किया जाएगा। हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी हायर सेकेंडरी, बीए, बीकाम, एमए, एमकाम के साथ प्रोफेशनल युवक युवतियों की प्रविष्ठियां भी सम्मिलित है । प्रविष्टियां मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, गुजरात ,राजस्थान, छतीसगढ़, ओड़िशा, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, बंगाल आदि मुख्य शहरों से भी प्रविष्ठियां प्राप्त हो रही है। कार्यक्रम स्थल पर ही पत्रिका मिलान की सुविधा भी अभिभावकों के लिए उपलब्ध कराई जाएगी ।

संस्था के वरिष्ठ समाज सेवी संरक्षक विनोद अग्रवाल, टीकमचंदजी गर्ग, पवन सिंघानिया, अविनाश अग्रवाल, शैलेष गर्ग के संरक्षण में सम्मेलन की विभिन्न तैयारियां के लिए समिति का गठन किया गया है । परिचय सम्मेलन के प्रभारी उदय गुप्ता, अनिल अग्रवाल, अभिषेक मित्तल, मनीष अग्रवाल,राजेश कुंजीलाल गोयल, विजय बाबू बंसल, स्वाति गोयल, पवन अग्रवाल को जिम्मेदारी सौंपीी गई हैं ।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local