इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। निर्माणाधीन बिल्डिंग से गिरकर युवक की मौत हो गई। लसूड़िया थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि पंचम की फेल में रहने वाले उमेश पुत्र ग्यारसीलाल टटवाड़े 29 नवंबर को बायपास स्थित एक बिल्डिंग में काम कर रहे थे। काम करते समय अचानक तीसरी मंजिल से नीचे गिर गए। दूसरे मजदूर साथियों ने उठाकर अस्पताल में भर्ती कराया। बुधवार सुबह उनकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजन को सौंप दिया है।

जहर खाकर जान दी

सिंगापुर टाउनशिप में रहने वाले 55 वर्षीय ओमप्रकाश पुत्र मोतीलाल ने मंगलवार शाम को जहर खा लिया। स्वजन उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे। रात में उनकी मौत हो गई। सुखलिया में ओमप्रकाश का खुद का घर है और सिंगापुर टाउनशिप में वे कुछ दिन पहले ही रहने गए थे। आत्महत्या का कारण पता नहीं चल पाया है।


तलवार से हमला

शाहीबाग कालोनी में शरीफ यासिन खान पर आरोपित अरशद उर्फ बिट्टू ने तलवार से हमला कर दिया। पुलिस के मुताबिक आरोपितों से जुएं की नाल काटने को लेकर सोमवार की देर रात करीब ढाई बजे विवाद हुआ था और लोगों ने बीच-बचाव किया था। यासिन ने पुलिस को बताया कि मंगलवार सुबह बिट्टू दोबारा मिला और उस पर हमला कर दिया। इसी तरह सुखलिया निवासी खुशबू मिश्रा के साथ उधारी मांगने पर आरोपित शक्ति दुबे, अमित, अर्पण और अमन दुबे ने मारपीट कर दी।

Posted By: gajendra.nagar

NaiDunia Local
NaiDunia Local