इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। कोहिनूर कालोनी आजाद नगर में रहने वाले 22 वर्षीय शाहीन पुत्र अशरफ शेख की करंट लगने से मौत हो गई। कनाड़िया थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि शाहीन मूल रूप से ग्राम पाड़दियार पश्चमि बंगाल का रहने वाला है। बताया गया कि सोमवार को वह निर्माणाधीन मकान पर काम कर रहा था, कार्ट के दौरान बिजली का करंट लगने से मौत हो गई।साथ में काम करने वाले उसे अस्पताल लेकर पहुंचे थे। यहां से उसे पीएम के लिए भेज दिया।

माल से गिरकर युवक की मौत

इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। बायपास रोड झालरिया निवासी 21 वर्षीय रवि पुत्र प्रसादी जाटव की बायपास स्थित फिनेक माल में काम करते समय ऊंचाई से गिर गया।परिचित राजेश सेनी उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल लेकर पहंचा था। यहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।कनाड़िया थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

मल्हारगंज थाना पुलिस ने जिला बदर बदमाश को किया गिरफ्तार

इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि) मल्हारगंज थाना पुलिस ने जिलाबदर आरोपित को गिरफ्तार किया है।टीआइ राहुल शर्मा ने बताया कि कुख्यात बदमाश मल्हारगंज निवासी 26 वर्षीय शाहिद पुत्र शरीफ पठान पर पहले भी प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई लेकिन अपराधों में कमी नहीं आई।सोमवार को आरोपित चौथी पलटन के पास पुलिस को देखकर भागा, उसे पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा। आरोपित को छह महीने के लिए इंदौर शहर एवं उसके सीमावर्ती जिलों की राजस्व सीमा से बेदखल कर दिया है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local